छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Etv Bharat Live Updates: बीजापुर में नक्सलियों का उत्पात, रेत खनन में लगे वाहनों को किया आग के हवाले

By

Published : Apr 18, 2022, 8:54 AM IST

Updated : Apr 19, 2022, 12:13 AM IST

Etv Bharat Live Updates
छत्तीसगढ़ ईटीवी भारत ब्रेकिंग लाइव अपडेट

23:08 April 18

बीजापुर में नक्सलियों का उत्पात, रेत खनन में लगे वाहनों को किया आग के हवाले

बीजापुर में नक्सलियों ने उत्पात मचाया है. नक्सलियों ने यहां रेत उत्खनन में लगे वाहनों को आग के हवाले कर दिया है. मिनगाचल नदी में रेत का उत्खनन हो रहा था. बीजापुर जिले के नैमेड थाना क्षेत्र का यह मामला है. करीब रात 9 बजे नक्सलियों ने वाहनों को आग के हवाले किया है. अधिकारियों ने घटना की पुष्टि की है.

21:57 April 18

खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिले के गठन के लिए राजपत्र में अधिसूचना प्रकाशित

सीएम की घोषणा के मुताबिक खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिले के गठन के लिए राजपत्र में अधिसूचना प्रकाशित हो गई है. साल्हेवारा तहसील के लिए भी राजपत्र में अधिसूचना प्रकाशित की गई है.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

19:31 April 18

रायपुर: ऑनलाइन लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा

रायपुर पुलिस ने ऑनलाइन लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. आरोपी अलग-अलग ऑनलाइन ऐप के माध्यम से करोड़ की ठगी को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह के 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने टिकरापारा थाना इलाके के एक दंपति को शिकार बनाया था. पीड़त से चार लाख रुपये की ठगी की गई. पुलिस ने आरोपी कुंदन सिंह और राहुल बड़वाल को दिल्ली से गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से 9 कम्प्यूटर मॉनिटर, 6 कीबोर्ड, 9 कम्प्यूटर सीपीयू, 2 मुख्य सर्वर सीपीयू, 1 सीसीटीवी कैमरा, एक डीवीआर, 1 इंटरनेट बॉक्स, 2 सिम बॉक्स और 8 मोबाइल जब्त किया है.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

18:18 April 18

बीजापुर में आगजनी की घटना में शामिल आठ नक्सली गिरफ्तार

बीजापुर में पुलिस ने आगजनी की घटना में शामिल 8 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. डीआरजी की संयुक्त एरिया डॉमिनेशन टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. गिरफ्त में आए सभी नक्सलियों के ऊपर मंगापेंटा और बरगापारा में आगजनी की घटना को अंजाम देने का आरोप है.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

17:07 April 18

AAP के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने बघेल सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने बघेल सरकार पर बड़ा हमला किया है. संदीप पाठक ने कहा कि, कांग्रेस की बघेल सरकार भ्रष्टाचार में डूबी है. छत्तीसगढ़ में माफिया राज चल रहा है. उन्होंने कहा कि, छत्तीसगढ़ में AAP की सरकार बनी तो हम ट्रांसफर उद्योग को खत्म करेंगे. आम लोगों और किसानों के लिए काम करेंगे. दिल्ली की तरह छत्तीसगढ़ को डेवलप करने का काम किया जाएगा. पूरे 90 सीट पर AAP दमखम से चुनाव लड़ेगी. संदीप पाठक ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी के कई नेता आम आदमी पार्टी के संपर्क में है. उन्होंने बिलासपुर में संबोधन छत्तीसगढ़ भाषा में किया

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

16:57 April 18

रायपुर के खरोरा में मिली महिला की लाश

रायपुर के खरोरा थाने में एक घर से मिली महिला की लाश. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद किया. पुलिस की जांच जारी

14:59 April 18

बीजापुर कोतवाली में महिलाओं का हंगामा

बीजापुर कोतवाली में महिलाओं ने हंगामा कर दिया है. महिलाएं एरामंगी से गिरफ्तार किए गए 9 लोगों की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं. महिलाओं ने ग्रामीणों को निर्दोष बताया है. कोतवाली में माहौल तनावपूर्ण है. पुलिस की गाड़ी के सामने महिलाएं खड़ी हो गई हैं. गिरफ्तार किए गए लोगों को कोर्ट में पेशी के लिए पुलिस जा रही थी. इस दौरान महिलाओं ने गाड़ी के आगे प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

13:46 April 18

सीएम बघेल ने लिए बड़े फैसले, मुख्य नगर पालिका अधिकारी होंगे राजपत्रित

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नगरीय प्रशासन विभाग की समीक्षा कर रहे हैं. सीएम ने कहा कि लेआउट पास करने के अधिकार नगर निगम को दें. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ी घोषणा की है कि नागरिकों को कार्यालयों के चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा. इधर, मंत्री शिव डहरिया की मांग पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा निर्णय लिया है. उन्होंने नगरीय निकायों के अधिकारियों के लिए खुशखबरी है. अब मुख्य नगर पालिका अधिकारी राजपत्रित घोषित होंगे. वहीं नगरीय निकायों की संपत्तियां फ़्री होल्ड होगी. अब तक लीज पर संपत्ति दी जाती थी. लाखों नागरिक लाभान्वित होंगे.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

12:41 April 18

बालोद: आंगनबाड़ी केंद्र में बड़ा हादसा, 5 बच्चे घायल

बालोद: बालोद जिले के जिला मुख्यालय से लगभग 10 किलोमीटर की दूरी पर आंगनबाड़ी केंद्र में बड़ा हादसा हो गया है. आंगनबाड़ी केंद्र के छत का मलबा बच्चों के ऊपर गिर गया. मलबा गिरने से 5 बच्चे घायल हो गए हैं, जिसमें तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है.

ये पढ़ें पूरी खबर

10:49 April 18

आकांक्षी जिले का दौरा करने रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री भानु प्रताप वर्मा

रायपुर:आकांक्षी जिले का दौरा करने केंद्रीय मंत्री भानु प्रताप वर्मा रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे. रायपुर एयरपोर्ट से सीधा केंद्रीय मंत्री भाजपा प्रदेश कार्यालय रवाना हुए. भाजपा प्रदेश कार्यालय में केंद्रीय मंत्री भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री अकांक्षी जिला कांकेर के लिए रवाना होंगे. इसके बाद केंद्रीय मंत्री कांकेर में विभागीय अधिकारियों बैठक करेंगे.

ये पढ़ें पूरी खबर

10:31 April 18

दंतेवाड़ा में रोड निर्माण का कार्य में लगे गाड़ियों में नक्सलियों ने की आगजनी

दंतेवाड़ा: दंतेवाड़ा के बैंकिंग मगनार में रोड निर्माण का कार्य में लगे गाड़ियों में नक्सलियों ने आगजनी की. यह घटना बारसूर थाना क्षेत्र की है.

ये पढ़ें पूरी खबर

08:38 April 18

BREAKING NEWS:

बीजापुर:बीजपुर के कुटरू थाना क्षेत्र के दरभा कैंप के ऊपर नक्सलियों ने फायरिंग किया है. हमले में 4 जवान घायल हो गए हैं. कैंप के ऊपर नक्सलियों के तरफ से बीजीएल दागे गये. सुरक्षाबलों ने इसका मुहतोड़ जवाब दिया. कई नक्सली भागे.करीब रात 11 बजे नक्सलियों ने सुरक्षाबलों के कैंप पर अचानक फायरिंग कर दिया. 2 घायल जवानों को रायपुर रेफर किया गया है. जबकि दो और घायल जवानों को बीजापुर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये पढ़ें पूरी खबर

Last Updated : Apr 19, 2022, 12:13 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details