छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुरः जिला पंचायत सदस्य ने रोजगार सहायक संघ का किया समर्थन

बीते 15 दिनों से धरने पर बैठे सचिव व रोजगार सहायक संघ को अब जिला पंचायत सदस्य रानी पटेल का समर्थन मिला है. उन्होंने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार बस सत्ता प्राप्त करना चाहती थी और इसके लिए उसने झूठे वादे किये थे.

By

Published : Jan 8, 2021, 4:38 PM IST

Raipur Employment Support Strike
जिला पंचायत सदस्य रानी पटेल ने दिया समर्थन

रायपुरःजिला पंचायत सदस्य रानी पटेल पंचायत सचिव संघ और रोजगार सहायक संघ के समर्थन में उतर आई है. अभनपुर ब्लॉक मुख्यालय के सामने पंचायत सचिव और रोजगार सहायक संघ नियमितिकरण को लकेर अनिश्चितकालीन धरने पर हैं. 15 दिनों से रोजगार सहायक संघ का संघर्ष जारी है. इसकी क्रम में आज जिला पंचायत सदस्य रानी पटेल धरना स्थल पहुंची थी.

रोजगार सहायक को मिल रहा जिला पंचायत का समर्थन
जिला पंचायत सदस्य रानी पटेल ने रोजगार सहयाक और पंचायत सचिव संघ का समर्थन किया है. रानी पटेल ने कहा कि, राज्य की कांग्रेस सरकार चुनाव के पहले बड़े-बड़े वादे करके सत्ता प्राप्त की है और अब अपने वादे से मूकर रही है.

पढ़ें-बालोद: पंचायत सचिव और रोजगार सहायक ने हवन कर किया अनोखा प्रदर्शन

ग्राम पंचायत विकास कार्य ठप्प पड़ा है
जिला पंचायत सदस्य रानी पटेल ने कहा पंचायत सचिव ग्राम पंचायत की धूरी होते हैं. जिनके बिना ग्राम पंचायत का विकास कार्य असंभव है. नियमितीकरण की मांग को लेकर धरना पर बैठने से पंचायतों का विकास कार्य ठप्प पड़ा है. फिर भी छत्तीसगढ़ राज्य सरकार इनकी मांग को पूरा करना जरूरी नहीं समझ रही है. जब तक पंचायत सचिव संघ की मांग पूरी नहीं हो जाती तबतक धरने पर बैठेंगे और इस आर-पार की लड़ाई में हम साथ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details