छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

डॉ तृप्ति नगरिया बनीं जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय की डीन, विष्णु दत्त पंडित पदमुक्त

छत्तीसगढ़ शासन चिकित्सा शिक्षा विभाग की ओर से डॉ तृप्ति नगरिया को जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय रायपुर की अधिष्ठाता (डीन) बनाया गया है.

By

Published : Feb 16, 2022, 7:41 AM IST

Updated : Feb 16, 2022, 8:14 AM IST

Dean of Jawaharlal Nehru Medical College Raipur
डॉ तृप्ति नगरिया बनीं जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय की डीन

रायपुर :छत्तीसगढ़ शासन चिकित्सा शिक्षा विभाग की ओर से आदेश जारी कर तीन संचालक सह प्राध्यापकों को अधिष्ठाता बनाया गया है. डॉ तृप्ति नगरिया को जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय रायपुर की अधिष्ठाता (dean) बनाया गया है. वहीं डॉ विष्णु दत्त पंडित को जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अधिष्ठाता के पद से मुक्त किया गया है.ॉ

रायपुर इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय में स्थानीय को कुलपति बनाने की मांग तेज

छत्तीसगढ़ सरकार ने 3 संचालक सह प्राध्यापकों को बनाया डीन
छत्तीसगढ़ शासन चिकित्सा शिक्षा विभाग की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि तीन संचालक सह प्राध्यापकों को अधिष्ठाता बनाया गया है. डॉ कमल किशोर सहारे को आयुर्वेदिक संस्थान सिम्स बिलासपुर का अधिष्ठाता बनाया गया है. डॉ अनिल गर्ग को शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय कांकेर का अधिष्ठाता बनाया गया है. जबकि डॉ तृप्ति नगरिया को जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय रायपुर की अधिष्ठाता बनाया गया है. छत्तीसगढ़ सरकार चिकित्सा शिक्षा विभाग की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि पदोन्नति आदेश जारी होने के 15 दिन के भीतर कार्यभार ग्रहण नहीं करने की स्थिति में पदोन्नति निरस्त मानी जाएगी.

Last Updated : Feb 16, 2022, 8:14 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details