छत्तीसगढ़

chhattisgarh

डोर-टू-डोर कचरा कलेक्ट करने वाले कर्मचारियों से मारपीट, जान से मारने की धमकी

By

Published : Jul 15, 2020, 7:45 PM IST

Updated : Jul 15, 2020, 8:33 PM IST

रायपुर में डोर-टू-डोर कचरा कलेक्ट करने वाले सफाईकर्मियों के साथ राजातालाब इलाके में मोहल्ले के लोगों ने मारपीट की है और उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. जिसके बाद सफाई कर्मचारियों ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है.

garbage collection helper assaulted
कचरा कलेक्ट करने वाले हेल्पर के साथ मारपीट

रायपुर:डोर-टू-डोर कचरा कलेक्ट करने वाले सफाई कर्मचारियों के साथ मारपीट और गाली-गलौच का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है, रायपुर के राजातालाब इलाके में अदनान नाम के एक शख्स और उसके अन्य साथियों पर सफाई कर्मचारियों के साथ मारपीट, गाली-गलौच और जान से मारने की धमकी दिया है. सफाई कर्मचारियों की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुट गई है.

सफाईकर्मियों से मारपीट

सफाई कर्मचारी सोना कश्यप ने बताया कि अलग-अलग एरिया में जोन वाइज कचरा कलेक्ट किया जाता है. उसकी ड्यूटी राजातालाब इलाके में लगी थी. जहां गुलशन अपार्टमेंट के सामने से कचरा उठाने दौरान अदनान कचरा फेंक रहा था, जिसे सफाईकर्मियों ने दूसरी गाड़ी में कचड़ा डालने के लिए कहा, जिसपर वह भड़क उठा और मारपीट और गाली-गलौच करने लगा. आरोपियों ने सफाईकर्मियों को जान से मारने की धमकी भी दी है. सोना कश्यप ने बताया कि मारपीट के दौरान बीच बचाव करने आये उसके अन्य साथियों से भी मारपीट की गई है. इस पूरे मामले की जानकारी कंपनी के सुपरवाइजर को दी गई. जिसके बाद सभी ने थाने में केस दर्ज कराया है.

पढ़ें:-मॉर्निंग वॉक के दौरान ढाबा संचालक पर चाकू से हमला, पुलिस हिरासत में एक संदेही

पहले भी हो चुकी है ऐसी वारदात

रामकी कंपनी में सुपरवाइजर अल्बर्ट ने बताया कि सुरक्षा की गुहार लगाते हुए उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की है. सुपरवाइजर ने बताया कि इसके पहले भी गंज पारा और फाफाडीह इलाके में सफाई कर्मचारियों के साथ मारपीट की वारदात को अंजाम दिया गया है. वहीं सफाई कर्मचारियों के साथ लगातार हो रही मारपीट के कारण अब कर्मचारी काम करने से भी कतरा रहे हैं. कर्मचारियों का कहना है कि एक तो वे लोग लोगों की गंदगी को साफ करते हैं, वहीं दूसरी ओर लोग उनके साथ अभद्र व्यवहार कर रहे हैं.

Last Updated : Jul 15, 2020, 8:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details