छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: महिला ने सास और ननद पर लगाया जान से मारने की कोशिश का आरोप, हालत गंभीर

रायपुर के गुढ़ियारी क्षेत्र में रहने वाली महिला ने अपने ससुरालवालों पर मारपीट और जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाया है. पुलिस आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jun 15, 2020, 8:42 PM IST

Updated : Jun 15, 2020, 9:50 PM IST

Married women are victim of domestic violence
विवाहिता हुई घरेलू हिंसा का शिकार

रायपुर : गुढ़ियारी थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने अपने ससुरालवालों पर मारपीट और जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाया है. महिला ने मजिस्ट्रेट को दिए बयान में आरोप लगाया है कि सास और ननद ने उसे पहले बुरी तरह से पीटा फिर बेहोशी की हालत में फंदे से लटका दिया. आरोपी सास और ननद के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया गया है.

रायपुर में महिला के साथ घरेलू हिंसा

पीड़िता की शादी 2 साल पहले गुढ़ियारी विकास नगर में रहने वाल राकेश जंघेल से हुई थी. महिला का कहना है कि शादी के बाद से ही उसे प्रताड़ित किया जा रहा था. उसने सास और ननद पर मारपीट का आरोप लगाया. पीड़िता ने कहा कि घटना वाले दिन उसकी सास और ननद ने पिटाई के बाद फंदे से लटका दिया. पीड़िता को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

पढ़ें:-दुर्ग: लॉकडाउन में बढ़े घरेलू हिंसा के मामले, पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान

आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
अस्पताल में पीड़िता द्वारा मजिस्ट्रेट को दिए बयान के मुताबिक शनिवार 13 जून की रात सास और ननद के साथ उसका विवाद हुआ था. जिसके बाद अगले दिन 14 जून को उसके साथ बुरी तरह मारपीट की गई. पीड़िता ने बताया कि बेहोश होने के कारण उसे नहीं पता कि किसने उसे फंदे से उतारकर अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़िता के बयान के आधार पर सास और ननद के खिलाफ गुढ़ियारी थाने में हत्या का प्रयास करने के आरोप में मामल दर्ज कर लिया लिया गया है.

Last Updated : Jun 15, 2020, 9:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details