छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पानी के कारण लोग बीमार हुए हैं तो ये सरकार की असफलता : धरमलाल कौशिक

सुपेबेड़ा मामले में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा है कि सुपेबेड़ा के लोग पानी के कारण अगर बीमार हुए हैं तो यह सरकार की असफलता है.

By

Published : Oct 22, 2019, 4:38 PM IST

Updated : Oct 22, 2019, 9:39 PM IST

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक

रायपुर : नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सुपेबेड़ा को लेकर कहा कि वहां की स्थिति गंभीर है. पानी के कारण यदि लोग बीमार हुए हैं तो यह सरकार की असफलता है. सरकार के लिए ये शर्मनाक स्थिति है.

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक

सुपेबेड़ा की हालत सरकार की इच्छाशक्ति के अभाव को दर्शाता है. लोगों के स्वास्थ्य में सुधार हो इसलिए स्वास्थ्य विभाग के रिसर्च सेंटर के लोगों को आमंत्रित किया जाना चाहिए. मरीजों का अच्छे अस्पताल में इलाज करवाना चाहिए.

15 साल भाजपा की सरकार के सवाल पर कहा

धरमलाल कौशिक ने प्रदेश में पिछले 15 साल भाजपा की सरकार होने के सवाल पर कहा कि 'वे सरकार पर आरोप नहीं लगा रहे हैं. पिछली सरकार ने नहीं किया तो वर्तमान सरकार भी नहीं करेगी ये कोई कारण नहीं है. भाजपा की सरकार ने जो सुविधाएं विकसित की है उसका विस्तार करना चाहिए. भाजपा विधायक दल भी सुपेबेड़ा जाकर पीड़ितों के परिवारवालों से मिलेगा'.

पढ़ें :रायपुर में होगा सुपेबेड़ा के मरीजों का इलाज, मुफ्त में मिलेगी दवाई

सुपेबेड़ा को लेकर गरमाई राजनीति

बता दें कि सुपेबेड़ा में किडनी की बीमारी से 71 लोगों की मौत हो चुकी है. सुपेबेड़ा को लेकर प्रदेश में राजनीति गरमाई हुई है. आज स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और राज्यपाल अनुसुइया उइके ने किडनी पीड़ितों और उनके परिवारवालों से मुलाकात की.

Last Updated : Oct 22, 2019, 9:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details