छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सत्ता और प्रशासन का दुरुपयोग कर रही राज्य सरकार : धरमलाल कौशिक

By

Published : Feb 14, 2020, 11:29 PM IST

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पंचायत चुनाव के नतीजों पर संतोष जताया है. उन्होंने ने पंचायत चुनाव के परिणामों को देखते हुए कांग्रेस पर सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है.

Opposition Leader Dharamlal Kaushik
नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक

रायपुर: नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पंचायत चुनाव के नतीजों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि 'बीजेपी के पक्ष में अपेक्षित परिणाम नहीं आए हैं, लेकिन जो भी परिणाम आए हैं, वह स्वीकार्य हैं. इसके बाद सत्ता का प्रभाव और सत्ता का दुरुपयोग साफ नजर आया है'.

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि 'जिला पंचायतों में न केवल 170 से अधिक सीटों पर बीजेपी समर्थित प्रत्याशी जीते हैं, बल्कि जनपद पंचायतों में भी लगभग 1300 से अधिक क्षेत्रों में बीजेपी समर्थित सदस्य निर्वाचित हुए हैं'. कांग्रेस ने जिस तरह सत्ता का दुरुपयोग किया है, प्रशासनिक दुरुपयोग कर अध्यक्षों का चुनाव किया. उसके बावजूद 7 जिला पंचायतों में बीजेपी के कार्यकर्ता जीत हासिल करने में सफल रहे हैं'.

कांग्रेस ने किया विश्वासघात: कौशिक

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि 'प्रदेश के किसानों के साथ जिस तरह विश्वासघात किया गया है, उससे किसानों में गुस्सा है. जनाधार बुरी तरह दरकने के बावजूद कांग्रेस झूठ और दुष्प्रचार कर अपनी एकतरफा जीत का दावा कर रही है'. उन्होंने कांग्रेस को अपने वादा पूरा करने पर ध्यान देने का आग्रह किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details