छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत्तीसगढ़ पुलिस 2021 में करेगी ऐतिहासिक काम: डीजीपी डीएम अवस्थी

By

Published : Jan 1, 2021, 2:01 PM IST

Updated : Jan 1, 2021, 4:31 PM IST

डीजीपी डीएम अवस्थी ने कोरोना संक्रमण के बीच काम के दौरान जान गंवाने वाले पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को नमन किया. डीएम अवस्थी ने पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों के काम की तारीफ करते हुए उनका हौसला बढ़ाया.

DGP am awasthi wishes police officers and employees in new year 2021
नव वर्ष

रायपुर: नए साल के मौके पर नया रायपुर के पुलिस मुख्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें डीजीपी डीएम अवस्थी सहित पुलिस विभाग के कई वरिष्ठ अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे.

डीजीपी डीएम अवस्थी ने पुलिस जवानों का बढ़ाया हौसला
कार्यक्रम के दौरान डीजीपी ने पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को नए साल की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने उनका हौसला भी बढ़ाया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि कोरोना काल की विपरीत परिस्थिति में भी पुलिस विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों ने बेहतर काम किया है.
कार्यक्रम में मौजूद लोग
पढ़ें : कोरबा: पद संभालते ही IG रतनलाल डांगी ने दी अपराधियों को चेतावनी

पुलिसकर्मियों में कई बार आ जाती है निराशा

डीएम अवस्थी ने कोरोना संक्रमण के बीच काम के दौरान जान गंवाने वाले पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को नमन किया. साथ ही उन्हें भी शुभकामनाएं भी दीं, जो कोरोना काल के बीच अपने कार्यकाल को पूरा करते हुए रिटायर हो गए. डीएम अवस्थी ने ये भी कहा कि पुलिसकर्मी इस भावना से भी ग्रसित रहते हैं कि वह लगातार काम करते हैं, लेकिन उनके काम को सम्मान नहीं मिलता है. इससे उन्हें लगता है कि उनकी उपयोगिता नहीं है.

डीजीपी डीएम अवस्थी

छत्तीसगढ़ पुलिस 2021 में करेगी ऐतिहासिक काम

नववर्ष 2021 मिलन समारोह में पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने पुलिसकर्मियों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि पहली बार पुलिस वालों के बीच कोई CM आया है. पहली बार थाने को टॉप टेन में पहला स्थान मिला, जो काफी सराहनीय है. डीजीपी ने भरोसा लोगों और पुलिसकर्मियों को भरोसा दिलाया. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ पुलिस 2021 में ऐतिहासिक काम करेगी.

Last Updated : Jan 1, 2021, 4:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details