छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jul 27, 2022, 10:24 PM IST

ETV Bharat / state

रायपुर के लापता कारोबारी अजय थरानी की लाश खारुन नदी से बरामद

रायपुर के खारुन नदी में कारोबारी अजय थरानी की लाश मिली है. दो दिन पहले न्यू राजेंद्र नगर थाने में अजय थोरानी के परिवार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसके बाद आज कारोबारी की लाश बरामद हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Dead body of Raipur missing businessman Ajay Tharani
अजय थरानी की लाश खारुन नदी से बरामद

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक कारोबारी की लाश खारून नदी में मिली है. कारोबारी के परिजनों ने दो दिन पहले न्यू राजेंद्र नगर थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद आज कारोबारी की लाश कुम्हारी स्थित खारुन नदी में मिली है. मृतक का एक्टिवा कुम्हारी स्थित पुल के पास मिला है. मृतक कारोबारी का नाम अजय थोरानी है. उसका कपड़े का बिजनेस है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


कर्ज में डूबा था कारोबारी:पुलिस के मुताबिक राजेंद्र नगर से गायब कपड़ा कारोबारी अजय थरानी की लाश कुम्हारी ब्रिज के नीचे खारून नदी से बरामद की गई है. कारोबारी की एक्टिवा लावारिस हालत में कुम्हारी ब्रिज के पास से बरामद की गई है. इसके पहले घर वालों ने थाने में यह जानकारी दी थी कि "बाजार में कर्ज होने के कारण लेनदार लगातार परेशान कर रहे थे. उधारी की रकम वसूल करने के लिए कई बार घर तक आकर धमकी भी दी थी. देनदारी से परेशान होकर कारोबारी ने घर छोड़ दिया था. कई घंटों की पतासाजी के बाद भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद शव बरामद होने के बारे में जानकारी हुई है".

अजय थरानी की लाश खारुन नदी से बरामद
हर एंगल से जांच में जुटी पुलिस:रायपुर सिटी एएसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि "थाना न्यू राजेंद्र नगर में कारोबारी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी. सूचना मिल रही है कि कुम्हारी के पास खारून नदी में एक युवक की लाश मिली है. वहां कारोबारी की गाड़ी भी बरामद हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या"

ABOUT THE AUTHOR

...view details