छत्तीसगढ़

chhattisgarh

raipur vansh nayak missing case: रायपुर के साईंनाथ कॉलोनी से लापता वंश नायक का तालाब से मिला शव

By

Published : Apr 3, 2022, 6:35 PM IST

रायपुर के साईंनाथ कॉलोनी से लापता वंश (raipur vansh missing case) की लाश रायपुर के तालाब से मिली है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

raipur vansh nayak missing case
लापता वंश नायक का तालाब से मिला शव

रायपुर: राजधानी रायपुर से लापता मासूम की लाश मिली है. शनिवार सुबह से लापता 3 साल के मासूम वंश की लाश घर के नजदीक तालाब में मिली है. जानकारी के मुताबिक वंश नायक शनिवार की सुबह घर के बाहर खेल रहा था. उसके बाद से वह लापता हो गया. परिजनों के साथ ही मोहल्ले के लोगों ने लापता वंश की खूब तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला. इसके बाद मामले की सूचना सरस्वती नगर थाना पुलिस को दी गई. उसके बाद से पुलिस भी जांच में जुटी रही. रविवार की दोपहर तालाब में उसकी तैरती हुई लाश मिली.

रायपुर में फर्जी दस्तावेज बनाकर महिला ने बेच दी 43.66 लाख की जमीन, शिकायत के बाद FIR दर्ज

शनिवार को भी तालाब में चलाया गया था रेस्क्यू ऑपरेशन:दरअसल सरस्वती नगर थाना क्षेत्र के साईंनाथ कालोनी से तीन साल का मासूम वंश नायक शनिवार सुबह से लापता हो गया था. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच कर मासूम की तलाश में जुट गए. आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले भी गए. लेकिन कहीं मासूम का सुराग नहीं मिला. उसके बाद पुलिस को आशंका हुई कि कहीं बच्चा तालाब में तो नहीं डूब गया. जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम शनिवार शाम तक बच्चे की तलाश करती रही.

रायपुर में तालाब किनारे खेल रहा तीन साल का बच्चा लापता, तलाश में जुटी पुलिस

लेकिन शनिवार को बच्चे को तालाब से बरामद नहीं किया जा सका. इसके बाद आज रविवार दोपहर मासूम की लाश जलकुंभी के पास तैरते हुई मिली. सरस्वती नगर थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया कि मासूम की लाश मिल गई है. पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही यह कह पाना उचित होगा कि बच्चे की मौत कैसे हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details