छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: मेकाहारा अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों ने मचाया हंगामा, प्रबंधन पर खाना न देने का आरोप

राजधानी रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों ने प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मरीजों ने अस्पताल में फैली अव्यवस्था के लिए अस्पताल अधीक्षक को जिम्मेदार ठहराया है.

By

Published : Aug 2, 2020, 2:13 PM IST

Corona patients created furore
मेकाहारा अस्पताल में कोरोना मरीजों ने मचाया हंगामा

रायपुर:राजधानी के अंबेडकर अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों को लेकर अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही लगातार सामने आ रही है. सफाईकर्मी, नर्सों के बाद कोविड-19 से संक्रमित मरीजों ने अस्पताल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मरीजों ने अस्पताल में फैली अव्यवस्था के लिए अस्पताल अधीक्षक को जिम्मेदार ठहराया है. बीते एक हफ्ते कि बात करें तो मेकाहारा अस्पताल से लगातार ऐसी तस्वीरें समाने आ रही है, जिसमें अस्पताल में किस तरह की अव्यवस्था है यह पता चल रहा है.

मेकाहारा अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों ने मचाया हंगामा

मेकाहारा में 650 कोरोना से संक्रमित मरीज हैं भर्ती

कोरोना संक्रमित मरीजों ने हंगामा करते हुए रात में 2 घंटे लेट खाना मिलने की शिकायत की है. अस्पताल में भर्ती मरीजों ने वीडियो जारी कर मीडिया से अपनी समस्या बताई है. इस समय अंबेडकर अस्पताल में स्पेशल कोरोना वार्ड में 650 मरीज भर्ती हैं. इस वीडियो में मरीज कहते नजर आ रहे हैं कि कैसे अस्पताल प्रबंधन उन्हें समय पर न तो खाना दे रहा है न ही यहां पर कोई अच्छी व्यवस्था है.

पढ़ें- SPECIAL: कोरोना महामारी के दौरान मेडिकल सेक्टर में तेजी, स्वास्थ्य विभाग ने भी संकट काल में निकाली भर्तियां

मरीजों का कहना है कि वे लोग जब से अस्पताल में भर्ती हुए हैं तब से लेकर अब तक को देखने के लिए डॉक्टर्स वॉर्ड में नहीं आ रहे हैं. साथ ही मरीजों को समय से दवाई भी नहीं दी जा रही है. ऐसे में अस्पताल में रहने का क्या फायदा हुआ ? कुछ मरीजों का आरोप है कि अस्पताल में न तो टाइम से खाना मिल रहा है न ही समय पर उन्हें नाश्ता दिया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details