छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रिपोलिंग के दौरान भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में तीखी झड़प

महर्षि वाल्मीकि वार्ड के मतदान केंद्र में रिपोलिंग के दौरान बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई. मामले को बढ़ता देख पुलिस ने झगड़े को शांत कराया.

By

Published : Dec 23, 2019, 2:35 PM IST

Controversy between BJP and Congress workers in polling station
भाजपा-कांग्रेस में झड़प

रायपुर:नगर निगम रायपुर के महर्षि वाल्मीकि वार्ड क्रमांक 32 के बूथ क्रमांक 399 में निकाय चुनाव के लिए पुनर्मतदान हो रहा है. यहां मतदान के दौरान भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. विवाद के बाद स्थिति इतनी बिगड़ गई कि पुलिस बल को मौके पर बुलाना पड़ा. इसके बाद हंगामे को शांत कराया गया.

भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में तीखी झड़प

मामले में बीजेपी के प्रत्याशी राजीव अग्रवाल ने आरोप लगाया कि 'यहां शांतिपूर्वक चुनाव हो रहा था, कल से यहां पर विधायक सत्यनारायण शर्मा, महापौर प्रमोद दुबे ,कांग्रेस के गिरिश दुबे बस्तियो में घूमकर वोटर्स को भड़का रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने वर्तमान पार्षद से बदतमीजी भी की. कांग्रेस इस वार्ड से चुनाव हार रही हैं. इसलिए विवाद कर रहे हैं'.

बीजेपी ने की सुरक्षा बढ़ाने की मांग
वहीं कांग्रेस के प्रत्याशी प्रमोद मिश्रा ने कहा कि 'विवाद जैसी कोई स्थिति नहीं थी. यहां पर वर्तमान पार्षद पहुंची थी. उस दौरान स्थानीय लोगों ने वार्ड में पार्षद के उदासीनता होने के कारण विरोध किया. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव हार रही है इसलिए वे झगड़ा करना चाहते हैं. मैं शासन से मांग करता हूं कि यहां पर और पुलिस बल की व्यवस्था की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details