छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कांग्रेस स्थापना दिवस पर कांग्रेसियों ने निकाली पदयात्रा

By

Published : Dec 28, 2020, 9:07 PM IST

कांग्रेस के 136वें स्थापना दिवस के अवसर पर रायपुर जिला कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस भवन गांधी मैदान में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की तस्वीर पर माल्यार्पण किया. इस मौके पर संगोष्ठी का आयोजन भी किया गया, जिसमें कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस द्वारा इतिहास और वर्तमान में देश हित में किए गए कार्यों और संघर्षों को याद किया.

Congressmen took out a march on Congress Foundation Day in raipur
कांग्रेस स्थापना दिवस पर कांग्रेसियों ने निकाली पदयात्रा

रायपुर: कांग्रेस के 136वें स्थापना दिवस के अवसर पर शहर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा कांग्रेस भवन गांधी मैदान में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की तस्वीर पर माल्यार्पण किया गया. शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे ग्रामीण अध्यक्ष उधोराम वर्मा द्वारा ध्वजारोहण किया गया. इसके बाद सभी को मिठाइयां बांटी गई. साथ ही संगोष्ठी का आयोजन भी किया गया, जिसमें कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस द्वारा इतिहास और वर्तमान में देश हित में किए गए कार्यों और संघर्षों को याद किया.

शहर प्रवक्ता बंशी कन्नौजे ने बताया कि इस अवसर पर शहर के विभिन्न ब्लॉकों में पदयात्रा भी निकाली गई. डॉक्टर खूबचंद बघेल ब्लॉक द्वारा सुंदर नगर चौक से लाखेनगर तक पदयात्रा निकाली गई. जिसमें राज्यसभा सांसद छाया वर्मा, करुणा शुक्ला, सुभाष शर्मा, कन्हैया अग्रवाल, प्रमोद चौबे, शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे, आकाश शर्मा उपस्थित थे.

कांग्रेस का 136वां स्थापना दिवस: राजीव भवन में फहराया गया झंडा

सदर बाजार ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बांसटाल से पदयात्रा की शुरुआत हुई. जिसमें नवीन चंद्राकर, मो फहीम, कमलेश नाथवानी, गौतम यादव, बाबा भाई, सागर वाकड़े उपस्थित थे. इस अवसर पर कांग्रेस ने हैसटैग सेल्फी विथ तिरंगा नामक अभियान भी चलाया. जिसमें कार्यकर्ताओं ने तिरंगे के साथ फोटो खिंचकर सोशल मीडिया पर शेयर किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details