छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

'मोदी सख्ती किए होते, तो प्रज्ञा गोडसे को नहीं कहतीं देशभक्त'

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने प्रज्ञा ठाकुर को लेकर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि इस बात के लिए वे प्रज्ञा को कभी माफ नहीं कर पाएंगे, लेकिन अब भूल गए हैं.

By

Published : Nov 29, 2019, 10:26 PM IST

Updated : Nov 29, 2019, 11:22 PM IST

पीएम मोदी पर पुनिया ने साधा निशाना
पीएम मोदी पर पुनिया ने साधा निशाना

रायपुर:प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया नगरीय निकाय चुनाव के मद्देनजर रायपुर पहुंचे. पुनिया ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश के सभी कांग्रेस जिलाध्यक्षों सहित सभी महत्वपूर्ण लोगों की बैठक लेंगे.

इस दौरान पुनिया ने प्रज्ञा ठाकुर को लेकर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रज्ञा ने यह पहली मर्तबा नहीं कहा है. इसके पहले भी गोडसे को देशभक्त बता चुकी हैं, लेकिन बीजेपी ने कार्रवाई के बजाया दिखावा की.

पीएल पुनिया ने केंद्र पर साधा निशाना

पुनिया का पीएम मोदी पर तंज
उन्होंने कहा कि 'पीएम मोदी ने कहा था कि इस बात के लिए वे प्रज्ञा को कभी मन से माफ नहीं कर पाएंगे, लेकिन पीएम यह बात करके भूल गए और छोड़ दिया. उन्हें उसी वक्त सख्ती से कहते कि महात्मा गांधी के हत्यारे देशभक्त कैसे हो सकते हैं, तो वो दोबारा यह बात नहीं दोहराती.

किसानों को मिलेगा समर्थन मूल्य
प्रदेश कांग्रेस प्रभारी ने धान खरीदी को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ के किसानों के साथ भूपेश सरकार न्याय करेगी. किसानों को धान का प्रति क्विंटल 2500 रुपए समर्थन मूल्य मिलेगा.

Last Updated : Nov 29, 2019, 11:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details