छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अब छत्तीसगढ़ के कांग्रेस प्रवक्ता ले सकेंगे TV डिबेट में भाग, पर रहेगी ये बाध्यता

प्रदेश में कांग्रेस प्रवक्ताओं को TV डिबेट में भाग लेने की अनुमति मिल गई है. छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया की तरफ से हरी झंडी दे दी गई है.

By

Published : Sep 6, 2019, 10:03 PM IST

अब TV डिबेट में भाग ले सकेंगे कांग्रेस के प्रवक्ता

रायपुर:कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रवक्ताओं का वनवास अब खत्म हो गया है. कांग्रेस प्रवक्ताओं के टीवी डिबेट में जाने पर लगाई गई रोक को शुक्रवार से हटा लिया गया है. अब कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रदेश के विभिन्न मुद्दों पर टीवी डिबेट में भाग ले सकेंगे. इसके लिए छत्तीसगढ़ के कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया की तरफ से हरी झंडी दे दी गई है.

कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रदेश अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि, 'प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के प्रवक्ताओं को टीवी डिबेट में भाग लेने की अनुमति दे दी है.'

प्रदेश के मुद्दों पर ही डिबेट कर सकेंगे प्रवक्ता
शैलेश ने बताया कि, 'टीवी चैनलों को प्रवक्ताओं को डिबेट में बुलाने के लिए संचार विभाग से संपर्क करना होगा और किस विषय पर डिबेट है, इसकी जानकारी देनी होगी. इसके बाद संचार विभाग प्रवक्ता को टीवी चैनल में जाने के लिए अधिकृत करेगा. साथ ही इन प्रवक्ताओं को सिर्फ प्रदेश के मुद्दों पर चर्चा के लिए डिबेट में जाने की अनुमति दी गई है.'

पढ़ें- उपचुनावः बीजेपी ने इन्हें सौंपी प्रचार की कमान, स्टार प्रचारकों में शामिल ये बड़े नाम

बता दें कि लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस ने एक बड़ा फैसला लेते हुए एक महीने के लिए प्रवक्ताओं के टीवी डिबेट में जाने पर रोक लगा दी थी. बाद में यह समय और बढ़ा दिया गया था, लेकिन अब लगभग ढाई महीने बाद कांग्रेस प्रवक्ताओं को टीवी डिबेट में जाने की अनुमति मिल गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details