छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

राहुल से मिले पुनिया, मनोज या मोहन दोनों में से एक छग कांग्रेस का मुखिया !

नये प्रदेश अध्यक्ष के सवाल पीएल पुनिया ने कहा कि ये कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का विशेषाधिकार होता है कि वे किसे प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त करते हैं. हालांकि पीएल पुनिया के साथ मोहन मरकाम और मनोज मंडावी को देख राजनीतिक गलियारे में नये प्रदेश अध्यक्ष को लेकर चर्चा तेज है.

By

Published : Jun 24, 2019, 6:32 PM IST

Updated : Jun 24, 2019, 7:17 PM IST

पीएल पुनिया, प्रभारी, छत्तीसगढ़ कांग्रेस

नई दिल्ली/रायपुर: छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने आज एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की है. राहुल के साथ छत्तीसगढ़ के नेताओं की यह तीसरी बैठक है. राहुल गांधी से मुलाकात के दौरान पीएल पुनिया के साथ मोहन मरकाम और मनोज मंडावी भी मौजूद थे.

राहुल से मिले पुनिया

मोहन मरकाम और मनोज मंडावी रहे साथ
मुलाकात से पहले कयास लगाये जा रहे थे कि इस मीटिंग में छत्तीसगढ़ के नये प्रदेश अध्यक्ष पर चर्चा हो सकती है, लेकिन राहुल गांधी से मुलाकात के बाद पीएल पुनिया ने बताया कि छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष को लेकर मीटिंग में कोई चर्चा नहीं हुई है. नये प्रदेश अध्यक्ष के सवाल पीएल पुनिया ने कहा कि ये कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का विशेषाधिकार होता है कि वे किसे प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त करते हैं. हालांकि पीएल पुनिया के साथ मोहन मरकाम और मनोज मंडावी को देख राजनीतिक गलियारे में नये प्रदेश अध्यक्ष को लेकर चर्चा तेज है.

मंत्रिमंडल विस्तार पर हुई चर्चा
राहुल गांधी से मीटिंग के बाद पीएल पुनिया ने बताया कि इस बार राहुल गांधी से छत्तीसगढ़ के संदर्भ में मंत्रिमंडल विस्तार, राज्य बोर्ड और स्थानीय निकायों में नियुक्ति पर चर्चा हुई है. उन्होंने कहा कि राज्य बोर्ड के लिए अच्छे काम करने वाले कार्यकर्ताओं ने नाम पर विचार चल रहा है और जल्द ही नियुक्ति हो जाएगी.

बस्तर से होगी पीसीसी चीफ!
इधर, प्रदेश में चर्चाओं का बाजार गर्म है. जिसमें मोहन मरकाम या मनोज मंडावी को पीसीसी चीफ की जिम्मेदारी देने की बात कही जा रही है. लोगों और जानकारों का कहना है कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस का नया मुखिया बस्तर से ही होगा. इसपर हाल ही में दिल्ली से लौटे मुख्यमंत्री ने संकेत भी दिए थे.

Last Updated : Jun 24, 2019, 7:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details