छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का जलाया पुतला

लगातार रसोई गैस और पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में हो रही बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेस ने प्रदर्शन किया. बूढ़ापारा स्थिति धरना स्थल पर कांग्रेस महामंत्री कन्हैया अग्रवाल और कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का पुतला जलाया.

By

Published : Dec 16, 2020, 10:46 PM IST

congress-protest-against-increasing-prices-of-petroleum-products-including-lpg
कांग्रेस ने पेट्रोलियम मंत्री का जलाया पुतला

रायपुर:पेट्रोलियम पदार्थ और रसोई गैस की कीमतों में हो रही बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस ने प्रदर्शन किया. बूढ़ापारा स्थिति धरना स्थल पर कांग्रेस महामंत्री कन्हैया अग्रवाल और कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का पुतला जलाया.

कांग्रेस कमेटी महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने कहा कि मोदी सरकार आम आदमी की जेब में डाका डाल रही है. लगातार पेट्रोलियम पदार्थों के साथ रसोई गैस की कीमतें बढ़ा रही है. उन्होंने मांग की है कि बढ़ी हुई कीमतों को सरकार वापस ले.

पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

रसोई गैस में 1 महीने के भीतर 100 रुपये की हुई वृद्धि

उन्होंने कहा कि 1 महीने के भीतर सरकार ने रसोई गैस की कीमतों में 100 रुपये की वृद्धि कर दी है. जिसका सीधा असर रसोई पर पड़ा है. इसके साथ ही सरकार लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में भी वृद्धि करते जा रही है, जिसके विरोध में कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया.

पढ़ें-पेट्रोलियम मंत्री का अजीबो-गरीब बयान, कहा-ठंड के कारण बढ़े रसोई गैस के दाम

पुतला दहन के दौरान जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री का पुतला दहन के दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. केंद्र सरकार के मुर्दाबाद के नारे लगाने के साथ ही कांग्रेस सरकार जिंदाबाद के नारे भी लगाए. केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार आम आदमी की जेब पर डाका डाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details