छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर : कांग्रेस विधायक दल की बैठक, इन मुद्दों को लेकर बनी रणनीति

कांग्रेस भवन में प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया कांग्रेस विधायक दल की बैठक ली.

By

Published : Jul 12, 2019, 5:40 PM IST

Updated : Jul 12, 2019, 8:53 PM IST

कांग्रेस विधायक दल की बैठक

रायपुर :कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई. कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया विधायकों की बैठक ली, हालांकि बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मौजूद नहीं रहे.

कांग्रेस विधायक दल की बैठक

बैठक में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, मंत्री टीएस सिंहदेव सहित कई मंत्री और विधायक मौजूद रहे. बैठक में आगामी नगरीय निकाय चुनाव, निगम मंडल की नियुक्ति, सरकार की योजनाओं और सरकार के 6 महीने के कामों को लेकर चर्चा हुई.

बैठक के बाद पीएल पुनिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि, 'हमनें कांग्रेस पार्टी के सभी विधायकों की बैठक ली और उनसे काम का फीडबैक भी लिया. हमें खुशी है कि सरकार जनभावनाओं के अनुरूप काम कर रही है'.
पुनिया ने कहा कि, 'योजनाओं का लाभ निचले स्तर तक कैसे पहुंचे इसको लेकर बैठक में मंथन किया गया है'. उन्होंने कहा कि, 'जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों को निर्देश दिए गए हैं कि सभी लोगों तक

सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचे'.
उन्होंने कहा कि, 'नरवा, गरूवा, घुरवा अउ बारी योजना एक नायाब योजना है इस योजना के तहत हो रहे कार्यों को देखने कल मैं महासमुंद जा रहा हूं'.

'कार्यकर्ताओं में कोई नाराजगी नहीं'
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कार्यकर्ताओं में नाराजगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि, 'मंत्री कार्यकर्ताओं से सीधे मिल रहे हैं उनके काम सुन रहे हैं और काम कर रहे हैं'.

'विधायकों परिवार के सदस्य'
विधायकों का रिपोर्ट कार्ड तैयार करने के सवाल पर पुनिया ने कहा कि, 'ऐसा कुछ नहीं होगा, क्योंकि वो हमारे परिवार के सदस्य हैं और परिवार के सदस्य क्या कर रहे हैं ये सबको पता होता है'.

Last Updated : Jul 12, 2019, 8:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details