छत्तीसगढ़

chhattisgarh

वैक्सीनेशन को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू ने मोदी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Apr 22, 2021, 2:20 AM IST

Updated : Apr 22, 2021, 1:43 PM IST

छत्तीसगढ़ सरकार ने कोरोना टीकाकरण को लेकर साहसिक निर्णय लिया है. बुधवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वैक्सीनेशन को लेकर बड़ी घोषणा की है. सीएम ने प्रदेशवासियों को 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों को मुफ्त में कोरोना टीकाकरण की सौगात दी है.

Congress spokesperson Ghanshyam Raju
कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू

रायपुरःछत्तीसगढ़ सरकार ने सराहनीय निर्णय लिया है. बुधवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वैक्सीनेशन को लेकर बड़ी घोषणा की है. सीएम ने प्रदेशवासियों को मुफ्त में कोरोना टीकाकरण की सौगात दी है. उन्होंने घोषणा की है कि 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के सभी प्रदेशवासियों को मुफ्त में कोरोना का टीका लगाया जाएगा. सीएम की इस घोषणा की लोग सराहना कर रहे हैं. इसे ऐतिहासिक और संवेदनशील बता रहे हैं. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने देश के युवाओं से छल किया है. केन्द्र की मोदी सरकार ने 18 वर्ष से 45 वर्ष के नागरिकों को कोरोना वैक्सीन का शुल्क 400 से 600 रुपए देने के लिए छोड़ दिया है. जिसे कांग्रेस सरकार एक अनैतिक फैसला मानती है.

कांग्रेस प्रवक्ता ने केंद्र सरकार पर लगाए आरोप

राजू तिवारी ने कहा कि भारत युवाओं का देश है. युवा देश की शक्ति को आधार मानकर भाजपा पार्टी केंद्र की सत्ता में आई है. हमेशा युवाओं के बात करने वाले पीएम मोदी ने देश के युवाओं के साथ ही छल किया है. जब देश के युवाओं को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए टीका लगाने की बारी आई है, तो प्रधानमंत्री यह भी भूल गए हैं कि उन्हें भी मदद की जरूरत है. कोरोना संक्रमण के संकटकाल में युवा वर्ग सबसे ज्यादा दुखी, बेरोजगार और आर्थिक रूप से कमजोर हुआ है. बावजूद इसके प्राणरक्षक टीका मुफ्त में लगना छोड़ उस पर भी मोदी सरकार की मुनाफा कमाने की नीयत स्पष्ट दिखाई पड़ती है.

रायपुर रेलवे स्टेशन में 700 में से 8 यात्री मिले कोरोना पॉजिटिव

कांग्रेस प्रवक्ता ने की भूपेश बघेल की तारीफ

प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार और संवेदनशील मुख्यमंत्री भूपेश बघेल युवाओं के साथ खड़े हैं. सीएम ने प्रदेशवासियों से वादा किया था कि, यदि केंद्र सरकार टीकाकरण मुफ्त में नहीं करेगी, तो राज्य सरकार अपने सामर्थ्य से टीकाकरण मुफ्त में कराएगी. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपना वादा पूरा करते हुए प्रदेश के 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को मुक्त टीकाकरण का फैसला लिया है. जो काबिले तारीफ है.

Last Updated : Apr 22, 2021, 1:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details