छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

20 अगस्त को एक साथ 22 जिलों में कांग्रेस भवन का शिलान्यास, सोनिया गांधी कार्यक्रम में होंगी शामिल

20 अगस्त को राजीव गांधी जयंती पर 22 जिला कांग्रेस भवनों का एक साथ शिलान्यास कार्यक्रम आयोजित किया गया है. 22 जिलों में राजीव भवन का शिलान्यास होना है. जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी शामिल होंगे.

By

Published : Aug 16, 2020, 8:59 PM IST

sonia-gandhi-and-rahul-gandhi-will-join-foundation-stone-of-rajiv-bhavan
राजीव भवन के शिलान्यास समारोह में सोनिया गांधी और राहुल गांधी होंगे शामिल

रायपुर: 20 अगस्त को राजीव गांधी जयंती पर 22 जिला कांग्रेस भवनों का एक साथ शिलान्यास कार्यक्रम आयोजित किया गया है. 22 जिलों में राजीव भवन का शिलान्यास होना है. जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रदेश प्रभारी पी.एल. पुनिया, प्रभारी सचिव चंदन यादव, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम उपस्थित रहेंगे. छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने वेबिनार के जरिए 20 अगस्त को 22 जिलों में कांग्रेस भवन के शिलान्यास की तैयारी को लेकर कार्यकारणी और जिलाध्यक्षों की एक महत्वपूर्ण बैठक ली है.

20 अगस्त को एक साथ 22 जिलों में कांग्रेस भवन का शिलान्यास

पढ़ें:VIDEO: देशभक्ति का गीत सुन झूम उठे आबकारी मंत्री कवासी लखमा

रविवार की बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के ऐतिहासिक मुख्यालय राजीव भवन निर्माण के बाद हर जिले में कांग्रेस के जिला मुख्यालय के लिए राजीव भवन निर्माण एक महत्वपूर्ण कार्य है. इसके बाद ब्लॉक में भी कांग्रेस भवन बनाए जाएंगे. सभी कार्यों के लिए एक साल का लक्ष्य रखा गया है. पीएल पुनिया ने जिला कार्यकारणी गठन और ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति पर भी बैठक में महत्वपूर्ण चर्चा की है.

पढ़ें:SPECIAL: कलकल बहेगी जीवनदायिनी अरपा, जल संसाधन विभाग का प्रोजेक्ट तैयार

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने सभी जिलाध्यक्षों को इस बैठक में 20 अगस्त के आयोजन को लेकर महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि, कांग्रेस ने विपक्ष में रहते हुए भूपेश बघेल की अगुवाई में प्रदेश कांग्रेस के मुख्यालय राजीव भवन के निर्माण का महत्वपूर्ण कार्य किया है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने सभी जिला प्रभारियों और जिला कांग्रेस अध्यक्षों से चर्चा करके संगठन के स्थिति की जानकारी ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details