छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Aug 11, 2020, 4:57 PM IST

Updated : Aug 11, 2020, 6:11 PM IST

ETV Bharat / state

कांग्रेस ने रमन सिंह पर लगाए आय से ज्यादा संपत्ति बनाने के आरोप, जांच की मांग

मंगलवार को रायपुर में कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर आय के अधिक संपत्ति अर्जित करने के आरोप लगाए हैं. कार्यकर्ताओं ने रमन सिंह, उनकी पत्नी वीणा सिंह और उनके बेटे अभिषेक सिंह की संपत्ति की जांच की मांग की है.

congress pc
कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस

रायपुर: मंगलवार को रायपुर में कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. इस दौरान प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष गिरीश देवांगन, संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी, राजेन्द्र तिवारी शामिल हुए. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह की संपत्ति को लेकर आरोप लगाए हैं. कार्यकर्ताओं का कहना है कि रमन सिंह ने समान्य डॉक्टर होते हुए भी इन 15 सालों में बेहिसाब संपत्ति बनाई.

संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी का आरोप

कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि रमन सिंह ने अपनी आय से कहीं ज्यादा संपत्ति बनाई है. उन्होंने रमन सिंह, उनकी पत्नी वीणा सिंह और उनके बेटे अभिषेक सिंह की संपत्ति की जांच की मांग की है. कार्यकर्ताओं ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जानना चाहती है कि रमन सिंह की संपत्ति 3 गुना कैसे बढ़ गई. उन्होंने ऐसा क्या किया कि उनकी संपत्ति इतनी ज्यादा बढ़ गई.

रमन सिंह पर आय से ज्यादा संपत्ति बनाने के आरोप

शैलेश नितिन त्रिवेदी ने लगाए आरोप

संचार विभाग अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि 15 साल के शासन में रमन सिंह ने सिर्फ घोटाला किया है और इन घोटालों की राशि लगातार उन तक पहुंचती रही है. उनका सवाल है कि क्या इन घोटालों की राशि ही अभिषेक सिंह के नाम से विदेश के खातों में जमा है.

पढ़ें: 15 और 16 अगस्त को छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे RSS प्रमुख मोहन भागवत

रमन ने किया जनता का शोषण

राजेंद्र तिवारी ने रमन सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व रमन सरकार ने छत्तीसगढ़ की जनता का शोषण किया है. उन्होंने कहा कि रमन सिंह ने अपने कार्यकाल में सत्ता का दुरुपयोग किया है. उन्होंने कहा है कि ये कोई आरोप लगाने वाली बात नहीं है बल्की आंकोड़ों के आधार पर यह बात की जा रही है. छत्तीसगढ़ सरकार रमन संह के काले कारनामे की फाइल जनता के सामने रखेगी. इसके अलावा उन्होंने पनामा केस को लेकर भी रमन सिंह पर आरोप लगाए है.

Last Updated : Aug 11, 2020, 6:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details