छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दंतेवाड़ा सड़क हादसे पर CM ने जताया दुख, परिवारवालों के लिए राहत राशि का ऐलान

By

Published : Jan 8, 2020, 8:31 AM IST

गीदम-बारसूर मार्ग पर मंगलवार को भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस हादसे पर दुख जताया है.

CM expresses grief over Dantewada road accident
दंतेवाड़ा सड़क हादसे पर सीएम ने जताया दुख

रायपुर: दंतेवाड़ा के गीदम-बारसूर मार्ग पर मंगलवार हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की जान चली गई थी. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हादसे पर दुख जाहिर किया है. इसके साथ ही उन्होंने मृतकों के परिवारवालों के लिए 25-25 हजार रुपए की सहायता राशि का भी ऐलान किया है.

दंतेवाड़ा सड़क हादसा

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट किया कि, '6 लोगों की मृत्यु का समाचार बेहद दुःखद है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें. सीएम बघेल ने दंतेवाड़ा कलेक्टर को घायलों को समुचित उपचार सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं'.

इसके साथ ही मृतकों के परिजनों को पच्चीस-पच्चीस हजार रुपये की राहत राशि देने के भी निर्देश दिए हैं. बता दें कि मंगलवार भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. वहीं हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को गीदम स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया है.

कार में गीदम पंचायत के हौरनार गांव के रहने वाले 11 लोग सवार थे, जो सातधार से पिकनिक मनाकर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान बारसूर मार्ग पर राम मंदिर के पास तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई. हादसे के बाद आसपास के लोगों की मदद से घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details