छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 5 सितंबर को करेंगे कोरोना मुक्ति रथ का शुभारंभ

By

Published : Aug 31, 2020, 8:19 AM IST

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 5 सितंबर को कोरोना मुक्ति रथ का शुभारंभ करेंगे. कोरोना मुक्ति रथ विभिन्न शहरों और ग्रामीण क्षेत्रों में घूम-घूमकर कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करेगा.

cm-bhupesh-baghel-will-launch-the-corona-mukti-rath-on-september-5-in-raipur
जनसंपर्क महाप्रबंधक ने जिला प्रशासन से कोरोना पर ली जानकारी

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 5 सितंबर को कोरोना मुक्ति रथ का शुभारंभ करेंगे. रायपुर ग्रामीण के विधायक सत्यनारायण शर्मा के मार्गदर्शन में रोटरी, जेसीस और लायंस क्लब के पदाधिकारियों की रविवार शाम को बैठक आयोजित की गई थी. इसमें 5 सितंबर से शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना से बचाव के लिए शुरू किए जा रहे जागरूकता कार्यक्रम की रूपरेखा पर विस्तृत चर्चा की गई.

रायपुर जिला प्रशासन के साथ मिलकर संचालित किए जा रहे इस कार्यक्रम के तहत कोरोना मुक्ति रथ का शुभारंभ 5 सितंबर को सीएम भूपेश बघेल करेंगे. इसके जरिए सभी को मास्क पहनने, व्यक्तिगत स्वच्छता अपनाने, सोशल डिस्टेसिंग का पालन, बीमारी के लक्षणों पर कोरोना जांच जरूर कराने के संदेश के साथ यह कोरोना मुक्ति रथ शहरों और विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में घूमकर कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करेगा.

पढ़ें- सीएम बघेल के दफ्तर में कोरोना की दस्तक, ओएसडी और पीएसओ पॉजिटिव


जनसंपर्क महाप्रबंधक ने जिला प्रशासन से कोरोना पर ली जानकारी

बैठक में रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के जनसंपर्क महाप्रबंधक आशीष मिश्रा ने कोरोना से बचाव के लिए जिला प्रशासन से किए जा रहे सभी प्रबंधन की विस्तार से जानकारी ली. सामाजिक संगठनों ने खुद आगे आकर जागरूकता अभियान में प्रशासन को सहयोग देने के लिए सभी संगठनों के प्रति आभार ज्ञापित किया.

विधायक और कलेक्टर्स ने ली विस्तृत जानकारी

विधायक सत्यनारायण शर्मा और कलेक्टर डॉ. एस भारतीदासन के साथ हुई बैठक में स्वयंसेवी संस्थाओं के पदाधिकारियों ने सहयोग की पहल करते हुए कोरोना से बचाव के लिए जन जागरूकता कार्यक्रम के संचालन का निर्णय लिया था. बैठक में रोटेरियन एसके शर्मा, राजेन्द्र जैन, राज दुबे, दिलीप कुमार मोहन्ती, कुण्डलेश्वर पाणिग्रही, राजेंदर सिंह सैनी, सतीश शर्मा शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details