छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Aug 21, 2020, 11:30 PM IST

ETV Bharat / state

रायपुर: सीएम भूपेश बघेल जन्मदिन पर वीडियो कॉन्फ्रेेंसिंग के जरिए स्वीकार करेंगे बधाई

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने जन्मदिन पर वीडियो कॉन्फ्रेेंसिंग के जरिए बधाई स्वीकार करेंगे. उन्होंने कोरोना वायरस के मद्देनजर लोगों से मुख्यमंत्री निवास न आने की अपील की है.

CM Bhupesh Baghel
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया आग्रह

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के जनप्रतिनिधियों, कार्यकर्ताओं और अपने प्रशंसकों से कहा है कि कोरोना संकट को देखते हुए वे अपने जन्मदिन पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश भर से जुड़ेंगे और सबका अभिवादन और शुभकामनाएं स्वीकार करेंगे.

सीएम भूपेश बघेल ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर लोगों से अपील की है कि वे उन्हें जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं देने के लिए मुख्यमंत्री निवास न पहुंचे.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दे सकते है बधाई

मुख्यमंत्री बघेल अपने जन्मदिवस के अवसर पर 23 अगस्त को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जिला और ब्लॉक स्तर पर अपने प्रशंसकों के लिए उपलब्ध रहेंगे. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की सुविधा दोपहर 12 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक उपलब्ध रहेगी.

कोरोना वायरस के नियमों को पालन करने का आग्रह

कोरोना संकट को देखते हुए मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि वे मुख्यमंत्री निवास न आएं, जिससे कि फिजिकल डिस्टेंसिंग बनी रहे और कोविड-19 संक्रमण के खतरे को यथासंभव टाला जा सके. उन्होंने जिला और ब्लाक स्तर पर वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए शुभकामनाएं देने के लिए एकत्र होने वाले लोगों सेे फिजिकल डिस्टेंसिंग और कोरोना से बचाव के लिए सावधानी बरतने का आग्रह किया है.

छत्तीसगढ़ में जारी है कोरोना का कहर

बता दें, कोरोना वायरस का कहर छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ते जा रहा है. इससे सबसे ज्यादा प्रभावित राजधानी रायपुर है. इससे पहले भी कई मंत्रियों ने कोरोना वायरस के मद्देनजर अपना जन्मदिन नहीं मानने का फैलसा लिया था. हाल ही में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी अपना जन्मदिन सादगी पूर्ण मनाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details