छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मूर्खों के सरताज कहेंगे तब कार्रवाई नहीं करेंगे, जनता बोलती है वो राहुल जी बोल दें तो नोटिस आ जाता है: भूपेश बघेल

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Nov 28, 2023, 8:13 AM IST

Updated : Nov 28, 2023, 8:43 AM IST

CM Bhupesh Baghel targets BJP मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तेलंगाना दौरे से सोमवार की रात रायपुर पहुंचे. उन्होंने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए तेलंगाना में चुनाव प्रचार के अपने अनुभव को साझा किया. बृजमोहन अग्रवाल द्वारा कर्मचारियों पर दबाव और मतगणना में गड़बड़ी की आशंका जताने पर भी उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी. इसके अलावा औवेसी द्वारा राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी और पीएम मोदी द्वारा कांग्रेस पर तबयान को लेकर भी सीएम बघेल ने पलटवार किया है.

cm Bhupesh Baghel
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

सीएम भूपेश बघेल ने पत्रकारों से की बातचीत

रायपुर:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बृजमोहन अग्रवाल के द्वारा कर्मचारियों पर दबाव और मतगणना में गड़बड़ी की आशंका जताने पर करारा पलटवार किया है. सीएम भूपेश बघेल उल्टे बीजेपी पर ईडी और आईटी के जरिये कर्मचारियों और आधिकारियों पर बवाव बनाने आरोप लगाए. साथ ही तेलंगाना के मुख्यमंत्री के बेटी पर ईडी की कार्रवाई नहीं होने पर सवाल उठाए हैं.

बीजेपी पर कर्मचारियों को धमकाने का लगाया आरोप: बृजमोहन अग्रवाल के आरोपों पर सीएम भूपेश ने कहा, "ईडी और आईटी के चलते सभी कर्मचारी वैसे ही दबाव में है. अब ये क्यों जबरदस्ती का नौटंकी कर रहे हैं." सीएम भूपेश बघेल ने कहा, "हमने चुनाव के दरमियान देखा है. वहां शिकायत भी कर रहे हैं, सामान भी पकड़ा हुआ है, लेकिन कार्रवाई नहीं हो रही है. क्यों?. सारे लोगों को धमकी दिया गया है कि समझ लो, ईडी और आईटी तुम्हारे यहां भी आ सकती है."

बृजमोहन ने क्या कहा था?: बृजमोहन अग्रवाल ने सरकारी कर्मचारियों और अधिकारयों पर सरकार के दबाव और मतगणना में गड़बड़ी की आशंका जताई थी. बृजमोहन अग्रवाल ने कहा था कि भूपेश बघेल सरकार मतगणना में लगे कर्मचारियों और अधिकारियों पर मतगणना में कांग्रेस को फायदा पहुंचाने के लिए दवाब बना रही है. उन्होंने संदेह जताया कि मतगणना के दौरान धांधली कर निर्दलीय और अन्य प्रत्शियों के मतों को कांग्रेस के प्रत्याशियों के खाते में जोड़ा जा सकता है.

तेलंगाना सीएम की बेटी पर ईडी के रूख को लेकर उठाए सवाल: प्रधानमंत्री मोदी के केसीआर और कांग्रेस पर तेलंगाना को बर्बाद करने और जनता द्वारा इस बीमारी को उखाड़ फेंकने वाले बयान पर सीएम ने पलटवार किया है. सीएम भूपेश बघेल ने कहा, "बल्कि मुझे तो तेलंगाना के एक पत्रकार पूछ रहे थे कि के कविता, जो तेलंगाना के मुख्यमंत्री की पुत्री है, ईडी के नोटिस देने के बाद जब वह नहीं गई, तो ईडी ने कार्रवाई क्यों नहीं की? तो मैं बोला, इससे समझा जा सकता है कि बीजेपी और बीआरएस के संबंध कैसे हैं."

राहुल पर औवेसी के बयान को लेकर किया पलटवार: औवेसी द्वारा राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी को लेकर सीएम बघेल ने कहा, "उनके खिलाफ कुछ कार्रवाई नहीं करेंगे, मूर्खों के सरताज कहेंगे, तब भी कार्रवाई नहीं करेंगे. जो जनता बोलती है, वो यदि राहुल जी बोल दें तो उन्हें नोटिस आ जाता है."

"तेलंगाना के रूझानों में कांग्रेस को बढ़त": मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तेलंगाना दौरे को लेकर कहा, "तेलंगाना में सभी दल के स्टार प्रचारक पहुंचे हुए हैं. वहां जबरदस्त चुनावी सभा और कश्मकश देखने मिल रही है. खड़गे साहब, राहुल जी और प्रियंका जी लगातार जा रहे है. जो रूझान दिख रहा है, वह कांग्रेस के पक्ष में दिखाई दे रहा है."

भूपेश बघेल हैं छत्तीसगढ़ के केयर टेकर सीएम, बीजेपी ने क्यों कही ये बड़ी बात?
बैलेट मतपेटियों की सुरक्षा को लेकर बीजेपी चिंतित, स्ट्रांग रूम में ट्रांसफर करने की मांग
कांकेर में महिलाकर्मी करेंगी वोटों की गिनती, छत्तीसगढ़ में 3 दिसंबर को मतगणना
Last Updated : Nov 28, 2023, 8:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details