छत्तीसगढ़

chhattisgarh

appointment of CWC member: सीएम भूपेश बघेल ने CWC गठन के दिए संकेत, बीजेपी पर कसा तंज, बृजमोहन और चंद्राकर पर ली चुटकी

By

Published : Mar 11, 2023, 4:24 PM IST

Updated : Mar 11, 2023, 5:04 PM IST

सीएम भूपेश बघेल मनेंद्रगढ़ के दौरे पर हैं. मनेंद्रगढ़ रवाना होने से पहले सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से बातचीत में कांग्रेस संगठन चुनाव की बात कही है. सीएम ने छत्तीसगढ़ वृक्ष संपदा योजना के तहत प्रदेश में वृक्षारोपण को बढ़ावा देने की बात कही है. CG Assembly Election 2023

CM Bhupesh Baghel statement
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव पर भूपेश बघेल का बयान

बीजेपी के सर्वे पर सीएम का अटैक

रायपुर: सीएम भूपेश बघेल मनेंद्रगढ़ के दौरे पर हैं. यहां वह एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष की शादी में शामिल होंगे और जिले में कई विकास कार्यों की सौगात देंगे. मनेंद्रगढ़ रवानगी से पहले सीएम ने मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस संगठन चुनाव पर बड़ा बयान दिया.

कांग्रेस संगठन चुनाव पर सीएम ने दिए संकेत: सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि अभी कांग्रेस का महाधिवेशन हुआ. कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव के बाद जितनी भी कमेटी बनाई गई है. वो खत्म हो गई है. उसके कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने स्टेयरिंग कमेटी बनाई है. जिसमें मैं भी हूं. कांग्रेस में CWC के मेंबर का चुनाव होना है. लेकिन सीडब्ल्यूसी के मेंबर चुनने का अधिकार कांग्रेस अध्यक्ष को दिया गया है. कांग्रेस प्रेसिडेंट ही इन सभी पदों पर नियुक्तियां करेंगे. यह सारी नियुक्तियां जल्दी होंगी. इस पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से दिल्ली में हुई मुलाकात में चर्चा हुई है.

बीजेपी की सर्वे टीम पर सीएम बघेल का हमला: सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी के सर्वे टीम पर निशाना साधा है और बीजेपी पर तंज कसा है. उन्होंने मीडिया से बोला कि "मैंने पहले ही कहा था ये जो बीजेपी के 14 सदस्य बचे हैं. इसमें किसी की टिकट पक्की नहीं है. मैंने अजय चंद्राकर, बृजमोहन को पहले ही कहा है कि आप नंबर बढ़वाने के चक्कर में अपना गला खराब करते हैं. इनको टिकट मिल रहा है या नहीं ये भी कंफर्म नहीं है."

ये भी पढ़ें: Crisis on existence of Jogi Congress: छत्तीसगढ़ में जोगी कांग्रेस के अस्तित्व पर संकट!

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की वजह से सभी पार्टियां अपने राजनीतिक मिशन में जुट चुकी है. बीजेपी भी चुनाव से पहले हर विधानसभा में सर्वे की बात कह रही है. सीएम भूपेश बघेल ने उसी सर्वे पर निशाना साधा है.

Last Updated : Mar 11, 2023, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details