छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बीजेपी को लोकतंत्र पर भरोसा नहीं, कांग्रेस सरकार गिराने का कर रहे षडयंत्र-सीएम बघेल

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के मध्यप्रदेश में सरकार गिराने वाले बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी बीजेपी को घेरा है. उन्होंने कहा कि इन लोगों को लोकतंत्र पर विश्वास नहीं है

By

Published : Dec 19, 2020, 4:44 PM IST

CM भूपेश का बीजेपी पर हमला
CM भूपेश का बीजेपी पर हमला

मुंगेली: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के सरकार गिराने वाले बयान पर सीएम भूपेश ने पलटवार किया है. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि इन लोगों को लोकतंत्र पर विश्वास नहीं है. जनता की जो चुनी हुई सरकार है, उसे गिराने के लिए ये षड़यंत्र कर रहे हैं.

CM भूपेश का बीजेपी पर हमला

उन्होंने कहा कि गोवा, राजस्थान और कर्नाटक में जो खेल खेला गया, वही खेल मध्यप्रदेश में खेला गया है. अब ये खुद स्वीकार कर रहे हैं. सीएम भूपेश नें कहावत का उदाहरण देते हुए कहा कि, 'लोकतंत्र की जो हत्या किये हैं, उसका खून अब इनके सिर चढ़कर बोल रहा है.

पढ़ें :विजयवर्गीय बोले- किसी को बताना मत, मोदी ने गिराई थी कमलनाथ की सरकार

क्या था मामला
मध्यप्रदेश के बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बीते दिनों खुले मंच पर कहा था कि अगर कमलनाथ की सरकार गिराने में किसी की भूमिका थी तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की थी. न की धर्मेंद्र प्रधान की. उन्होंने यह तक कहा कि ये बात उन्होनें आजतक किसी को भी नहीं बताई. कैलाश विजयवर्गीय के इस विवादित बयान के बाद हर तरफ सियासत तेज हो गई है.

दिग्विजय सिंह ने भी किया था ट्वीट
कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से सफाई मांगी थी. दिग्विजय सिंह के ट्वीट के बाद अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भी बयान सामने आया है. बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बोल के बाद सियासत में जो उबाल आया है, वो फिलहाल थमता नजर नहीं आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details