छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: दिवगंत बिसाहू दास महंत की पुण्यतिथि पर सीएम ने किया नमन

By

Published : Jul 23, 2020, 11:46 AM IST

Updated : Jul 23, 2020, 12:57 PM IST

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिवगंत बिसाहू दास महंत की पुण्यतिथि पर 23 जुलाई को उन्हें स्मरण करते हुए नमन किया.

bisahu-das-mahant
दिवगंत बिसाहू दास महंत

रायपुर:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिवगंत बिसाहू दास महंत की 23 जुलाई को पुण्यतिथि पर उन्हें नमन किया है. मुख्यमंत्री ने महंत को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा है कि उनका पूरा जीवन जनसेवा से जुड़ा रहा है.

सीएम ने दिवगंत बिसाहू दास महंत नमन किया

बता दें कि दिवगंत बिसाहू दास महंत विधानसभा अध्यक्ष चरणदास मंहत के पिता है. मुख्यमंत्री ने कहा कि एक स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के साथ-साथ सफल राजनेता के रूप में उनकी छवि रही है. दिवगंत महंत ने अविभाजित मध्यप्रदेश में विधायक और मंत्री के रूप में प्रदेश के विकास के लिए अपनी अमूल्य सेवाएं दी हैं.

लोगों की बेहरती के लिए काम किए

बघेल ने कहा कि, बिसाहू दास महंत ने क्षेत्र में खेती-किसानी, सिंचाई और सड़कों के जरिए से लोगों की बेहतरी के लिए कार्यों को बखूबी अंजाम दिया. मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि महंत के बताए जनकल्याण के मार्ग पर चलकर प्रदेश में विकास को नए आयाम देने की दिशा में कार्य किए जा रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि दिवगंत बिसाहू दास महंत की पुण्यतिथि पर हम सब पावन स्मरण करते हुए विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं. उनके आदर्शों के अनुरूप अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए छत्तीसगढ़ सरकार संकल्पबद्ध हैं.

पढ़ें- सरोज पांडेय ने सीएम भूपेश बघेल को भेजी राखी, उपहार में मांगी शराबबंदी

विधायक, संसदीय सचिव, अध्यक्ष कार्यक्रम में रहे मौजूद

इस अवसर पर विधायक सत्यनारायण शर्मा, संसदीय सचिव विकास उपाध्याय और शिशुपाल सोरी, छत्तीसगढ़ राज्य पाठ्य-पुस्तक निगम के अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी, छत्तीसगढ़ राज्य खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन, छत्तीसगढ़ राज्य खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल उपस्थित थे.

Last Updated : Jul 23, 2020, 12:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details