छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सीएम बघेल के पिता नंदकुमार बघेल की तबीयत बिगड़ी, रायपुर के बालाजी हॉस्पिटल में एडमिट

By

Published : Aug 29, 2022, 7:44 PM IST

Updated : Aug 29, 2022, 7:56 PM IST

यूपी के कुशीनगर में सीएम भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल की तबीयत बिगड़ गई. रायपुर के बालाजी हॉस्पिटल में एडमिट है. फिलहाल डॉक्टरों की टीम उन पर नजर बनाई हुई है.

cm baghel father nandkumar baghel health issue
नंदकुमार बघेल की तबीयत बिगड़ी

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश के कुशीनगर गए हुए थे. अचानक तबीयत बिगड़ने से उन्हें उत्तर प्रदेश के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराय गया. जहां से नंदकुमार बघेल को रायपुर के बालाजी हॉस्पिटल में रेफर किया गया है. करीब डेढ़ घंटे पहले सीएम के पिता नंदकुमार बघेल को रायपुर के बालाजी हॉस्पिटल में लाया गया. जहां डॉक्टरों की निगरानी में उन्हें रखा गया है. बालाजी हॉस्पिटल के संचालक देवेंद्र नायक का कहना है कि 'सीएम के पिता नंदकुमार बघेल की स्थिति स्टेबल है.'

यह भी पढ़ें:सीएम भूपेश का अमित शाह को जवाब, 15 साल में क्यों नहीं खत्म हुआ नक्सलवाद

सीएम के पिता नंदकुमार बघेल बालाजी हॉस्पिटल में एडमिट: बालाजी अस्पताल के संचालक देवेंद्र नायक ने बताया " मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल को करीबन डेढ़ घंटे पहले रायपुर के बालाजी हॉस्पिटल लाया गया है. जब उन्हें हॉस्पिटल लाया गया था तब उनकी स्थिति क्रिटिकल बनी हुई थी. नंदकुमार बघेल के सीने में दर्द और यूरिन की समस्या भी है. फिलहाल डॉक्टरों की टीम उन पर नजर बनाई हुई है. नंदकुमार बघेल के अलग-अलग टेस्ट कराए गए हैं. जिसकी रिपोर्ट कुछ देर में आ जाएगी."

Last Updated : Aug 29, 2022, 7:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details