छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

प्रचंड बहुमत से जितेंगे मरवाही विधानसभा उपचुनाव: CM भूपेश बघेल

रायपुर राजीव भवन में आयोजित कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल हुए. उन्होंने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी और विधायक रेणु जोगी पर निशाना साधा है.

By

Published : Oct 10, 2020, 1:16 AM IST

Chief Minister Bhupesh Baghel
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

रायपुर:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राजीव भवन में आयोजित कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक में शामिल हुए. बैठक के बाद उन्होंने मरवाही विधानसभा उपचुनाव को लेकर जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है. यह कांग्रेस की परंपरागत सीट रही है. हम यहां प्रचंड बहुमत के साथ जीत हासिल करेंगे.

मरवाही उपचुनाव में जीत का दावा

पढ़ें:BIG NEWS: जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ को बड़ा झटका, अमित जोगी के राजनीतिक सलाहकार समेत 3 करीबी नेता कांग्रेस में शामिल

अमित जोगी पर तंज

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने सरकार पर उन्हें चुनाव लड़ने से रोकने का आरोप लगाया था. जिसके जवाब में भूपेश बघेल ने कहा कि सरकार किसी को चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकती है. जिसके पास सर्टिफिकेट है वो चुनाव लड़ेगा, जिसके पास नहीं होगा वो नहीं लड़ेगा. आगे निर्वाचन आयोग इस बात का निर्णय लेगा.

पढ़ें:'दिल्ली से होगा मरवाही प्रत्याशी का एलान, प्रचंड बहुमत से जीतेंगे'

रेणु जोगी को भी दिया जवाब

रेणु जोगी ने कहा था कि अजीत जोगी के सम्मान में कांग्रेस को मरवाही सीट छोड़ देना चाहिए. लेकिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि जब राजेन्द्र प्रसाद शुक्ल का निधन हुआ था, तब शुक्ल परिवार के लिए छोड़ने सीट छोड़ने की बात क्यों नहीं कही गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details