छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Oct 12, 2019, 5:17 PM IST

Updated : Oct 12, 2019, 7:09 PM IST

ETV Bharat / state

रमन सिंह ने अपने परिवार के लिए सरकारी खजाने को किया खाली: सीएम भूपेश

सीएम भूपेश सत्य साईं संजीवनी अस्पताल के कार्यक्रम में रमन सिंह पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि रमन सिंह ने अपने परिवार के लिए छत्तीसगढ़ की राजस्व को लगाया है.

सीएम भूपेश ने रमन पर साधा निशाना

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सत्य साईं संजीवनी अस्पताल के 20वें वार्षिक सम्मेलन में शामिल हुए. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम बघेल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि रमन सिंह ने अपने परिवार के लिए छत्तीसगढ़ को आर्थिक नुकसान पहुंचाया है.

रमन सिंह ने अपने परिवार के लिए सरकारी खजाने को किया खाली

दरअसल, कुछ दिन पहले सिक्योरिटी और कार्केड में कमी वाले बयान पर रमन सिंह ने कहा था कि भूपेश बघेल राज्य के दिवालिया स्थिति पर ध्यान दें. उसी पर आज सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार किया है. सीएम ने कहा कि 'छत्तीसगढ़ सरकार डाटा देने को तैयार है.

परिवार के लिए लगाया सरकार का पैसा
साथ ही उन्होंने कहा कि 'जो अनावश्यक रूप से काफिला चलता था, उसपर मैंने भी कटौती की है. अब उन पर निर्भर करता है कि रमन सिंह कटौती करते हैं या नहीं. रमन सिंह ने अपने परिवार और पार्टी के लिए छत्तीसगढ़ को आर्थिक नुकसान पहुंचाया है.

सत्य साईं संजीवनी अस्पताल के समारोह में सीएम
बता दें कि सीएम भूपेश बघेल सत्य साईं संजीवनी अस्पताल में 20वें वार्षिक सम्मेलन का शुभारंभ करने पहुंचे थे. जिसका आयोजन पेडियाट्रिक कार्डियक सोसाइटी ऑफ इंडिया ने किया था. जहां देश-विदेश से 500 चिकित्सा विशेषज्ञ पहुंचे हुए थे. बघेल ने कहा कि इस आयोजन का फायदा छत्तीसगढ़ ही नहीं देश और दुनिया को भी मिलेगा. यहां बच्चों का निशुल्क चिकित्सा मिलेगा. यह मानव सेवा का उत्कृष्ट उदाहरण हमारा यह हॉस्पिटल है.

Last Updated : Oct 12, 2019, 7:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details