छत्तीसगढ़

chhattisgarh

इस वजह से लोगों ने खूब खरीदा नमक, CM बघेल ने दिए कार्रवाई के निर्देश

By

Published : May 12, 2020, 6:09 PM IST

Updated : May 12, 2020, 7:40 PM IST

छत्तीसगढ़ में नमक की कमी को लेकर अफवाह फैलाई जा रही है, जिसके लेकर सीएम भूपेश बघेल ने नाराजगी जताई है. बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में नमक की कमी नहीं है. अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

cm-baghel-gave-instructions-to-take-action-on-rumor-of-salt-deficiency-in-raipur
CM बघेल ने दिए कार्रवाई के निर्देश

रायपुर:छत्तीसगढ़ में नमक की कमी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. सोमवार शाम से ही प्रदेशभर में यह अफवाह आग की तरह फैल गई. सोशल मीडिया में ये खबर वायरल हुई कि प्रदेश में नमक की कमी हो गई है, जिसके बाद लोगों ने लंबी-लंबी लाइन में लगकर नमक की खरीदारी की. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि राज्य में नमक की कमी नहीं है. अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई होगी.

नमक को लेकर अफवाह, सीएम के निर्देश

रेड जोन से सरगुजा आए लोगों पर बढ़ेगी नजरदारी, क्वॉरेंटाइन उल्लंघन किया तो होगी कार्रवाई

कई जगह पर नमक का रेट 10 रुपए से बढ़ाकर 70 रुपए कर दिया गया है. इन सब को देखते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर जानकारी साझा की थी कि नमक की कोई शॉर्टेज नहीं है. सभी को जरूरत के अनुसार चीजें उसी दाम पर मिलेंगी. बघेल ने कहा कि नमक की कोई कमी प्रदेश में नहीं है. जो लोग अफवाह फैला रहे हैं, उन पर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

रायपुर: मजदूर कल्याण निधि को लेकर सियासत तेज, आमने-सामने बीजेपी और कांग्रेस

सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

बता दें कि कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण की वजह से पूरा देश परेशान है. कोविड-19 की महामारी से निपटने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिए गए हैं. लेकिन सोशल मीडिया में अफवाह और लोगों के द्वारा फैलाया जा रहा झूठ खतरे को न्योता दे रहा है क्योंकि लोग एक साथ जुटकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं. ये भीड़ खतरनाक साबित हो सकती है.

छत्तीसगढ़ में राहत पैकेज पर मचा बवाल, बीजेपी कर रही कांग्रेस ये सवाल

छत्तीसगढ़ में 59 लोग कोरोना संक्रमितों में 53 ठीक

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस से पीड़ित 59 मरीज पाए गए हैं. 54 लोग ठीक हो चुके हैं और 5 का इलाज जारी है. सभी मरीज एम्स में भर्ती हैं.

Last Updated : May 12, 2020, 7:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details