छत्तीसगढ़

chhattisgarh

देवती कर्मा ने ली विधायक पद की शपथ, सीएम ने कहा- 'चित्रकोट में दोगुना होगा जीत का अंतर'

By

Published : Oct 1, 2019, 7:47 PM IST

राजधानी में विधानसभा के विशेष सत्र के पहले दिन दंतेवाड़ा विधानसभा की नवनिर्वाचित विधायक देवती कर्मा ने शपथ ली. समारोह में मुख्यमंत्री सहित कांग्रेस के दिग्गज नेता शामिल हुए.

विधायक देवती कर्मा ने ली शपथ

रायपुर:दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में जीतने के बाद नवनिर्वाचित विधायक देवती कर्मा ने शपथ ली. विधानसभा के विशेष सत्र के पहले दिन अध्यक्ष चरणदास महंत ने देवती को विधायक पद की शपथ दिलाई.

शपथ ग्रहण समाहरोह में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, वन मंत्री मोहम्मद अकबर, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, विधानसभा सचिव चंद्रशेखर गंगराड़े समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस विधायक शामिल रहे.

विधायक देवती कर्मा ने ली शपथ

विधायक देवती कर्मा के शपथग्रहण के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उन्हें बधाई दी. जिसके बाद उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस सरकार शासन की नीतियां जनता तक पहुंचाने में सफल हुई है. पार्टी की इस सफलता से प्रदेश का 40 साल का रिकार्ड टूटा है. वहीं चित्रकोट में होने जा रहे उपचुनाव पर सीएम ने कहा कि पहले कांग्रेस पार्टी 17 हजार वोटों से जीती थी और इस बार 30 हजार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज करने की उम्मीद जताई जा रही है'.

बता दें कि विधायक देवती कर्मा 2013 से 2018 तक दंतेवाड़ा की विधायक रही हैं. 2019 में हुए उपचुनाव में उन्होंने 11 हजार वोट से दंतेवाड़ा सीट पर जीत हासिल की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details