छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सीएम बघेल और पूर्व सीएम रमन सिंह ने की अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट कर गृह मंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

By

Published : Aug 2, 2020, 8:57 PM IST

Updated : Aug 3, 2020, 2:02 AM IST

wishes for a speedy recovery of amit shah
अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना

रायपुर : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. अमित शाह ने लिखा है कि वो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, लेकिन उनका स्वास्थ्य ठीक है. शाह ने कहा कि वह डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं.

शाह ने ट्वीट में लिखा है कि उनके संपर्क में आने वाले लोग खुद को आइसोलेट करें और कोरोना संक्रमण की जांच भी कराएं. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गृहमंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि 'देश के गृहमंत्री अमित शाह जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं'.

जल्द स्वस्थ होने की कामना

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने भी अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है 'केंद्रीय गृहमंत्री जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से प्रार्थना है आप जल्द स्वस्थ हों और पूरी जीवटता और ऊर्जा के साथ राष्ट्र की सेवा में तत्पर हों. पूरे देश की शुभकामनाएं और प्रार्थनाएं आपके साथ हैं'.

अस्पताल में भर्ती हैं शाह

राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने लिखा 'ईश्वर आपको जल्दी स्वस्थ करे और पुनः आप राष्ट्रसेवा में तत्पर रहें, ऐसी कामना करती हूं'. जानकारी के मुताबिक गृहमंत्री अमित शाह को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है.

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद शाह को रविवार शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया. अमित शाह का इलाज डॉक्टर सुशीला कटारिया की निगरानी में चलेगा.

Last Updated : Aug 3, 2020, 2:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details