छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Apr 29, 2020, 4:54 PM IST

Updated : Apr 29, 2020, 7:10 PM IST

ETV Bharat / state

अभिनेता इरफान खान के निधन पर छॉलीवुड कलाकारों ने किया शोक व्यक्त

बॉलीवुड स्टार इरफान खान की आकस्मक मृत्यु से फिल्म जगत को बहुत बड़ी क्षति हुई है. इरफान ने लंबी बीमारी के बाद आज मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अपनी आखरी सांसे ली. इसे लेकर छॉलीवुड के डायरेक्टर और कलाकारों ने दूख जाहिर की है.

Chollywood artists mourn Irrfan death
इरफान के निधन पर छॉलीवुड कलाकारों ने जताया शोक

रायपुर:बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता इरफान खान का बुधवार को निधन हो गया. इरफान खान को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में मंगलवार को भर्ती कराया गया था. जिसके बाद आज उनका निधन हो गया.

इरफान के निधन पर छॉलीवुड कलाकारों ने जताया शोक

बता दें कि इरफान खान काफी समय से ट्यूमर से ग्रसित थे. जिसके बाद वो कैंसर के शिकार हो गए. 54 साल की उम्र में उन्होंने अपनी आखरी सांसें ली. इरफान खान बॉलीवुड के श्रेष्ठ अभिनेता तो थे ही साथ ही उन्होंने हॉलीवुड में भी अपने हुनर को दर्शाया है. 2011 में उन्हें भारत सरकार ने पद्मश्री से सम्मानित किया था. इरफान खान की आकस्मिक मृत्यु होने पर छॉलीवुड के डायरेक्टर और कलाकारों ने शोक व्यक्त किया है.

छॉलीवुड कलाकारों ने जताया दुख

छॉलीवुड के डायरेक्टर और कलाकारों का कहना है कि इरफान खान पूरे देश के जाने माने अभिनेता रहे हैं. डायलॉग की बात की जाए या एक्टिंग की तो उनका मुकाबला करने वाला कोई नहीं था. इरफान खान का स्टाइल ही नायाब था. इरफान खान की अकस्मात मृत्यु होने से पूरे फिल्म जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति है.

Last Updated : Apr 29, 2020, 7:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details