छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दिल्ली में केंद्रीय मंत्रियों से इसलिए मिलेंगे मुख्यमंत्री बघेल

By

Published : Feb 4, 2021, 3:32 PM IST

Updated : Feb 4, 2021, 3:53 PM IST

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो दिवसीय दिल्ली दौरे पर रवाना हो गए हैं. वे दिल्ली में केंद्रीय मंत्रियों से कई मसले पर मुलाकात करेंगे. सीएम बघेल कांग्रेस के सीनियर लीडर्स से भी छत्तीसगढ़ में सरकार के कामकाजों को लेकर चर्चा करेंगे.

chief-minister-bhupesh-baghel-two-day-visit-to-delhi
सीएम भूपेश बघेल कई केंद्रीय मंत्रियों से करेंगे मुलाकात

रायपुर:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पार्टी के आलानेताओं से मुलाकात करेंगे और सरकार के काम-काज की रिपोर्ट देंगे. इस दौरान वे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और पीयूष गोयल से भी मिलेंगे.

सीएम भूपेश बघेल का दिल्ली दौरा

पढ़ें: 'जब तक रमन सिंह का BJP पर कब्जा, डी पुरंदेश्वरी से कुछ नहीं होने वाला'

सीएम भूपेश बघेल दिल्ली रवाना होने से पहले मीडिया से रू-ब-रू हुए. सीएम ने बताया कि वे दो दिन के दिल्ली दौरे पर आलानेताओं और केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करेंगे. मुख्यमंत्री ने बताया कि केंद्रीय मंत्रियों से धान खरीदी, सड़क और रेल संबंधी कई मुद्दों पर चर्चा होगी.

सीएम भूपेश बघेल का दिल्ली दौरा

पढ़ें: पक्षी महोत्सव के समापन में शामिल हुए सीएम बघेल

केंद्रीय खाद्य मंत्री से मिलेंगे सीएम भूपेश

सीएम बघेल ने कहा कि एयरपोर्ट पर कार्गो मेंटेनेंस हब बनाने के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से चर्चा करेंगे. रेल और धान खरीदी को लेकर केंद्रीय खाद्य मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात होगी. सीएम ने कहा कि वे खाद्य मंत्री से धान खरीदी को लेकर चर्चा करेंगे. खाद्य मंत्री से 24 लाख मैट्रिक टन चावल की अनुमति मिली है इसे बढ़ाने का निवेदन किया जाएगा.

Last Updated : Feb 4, 2021, 3:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details