छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बंगाल में चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही BJP: बघेल

बीजेपी को केवल सत्ता से प्यार है. वह किसी भी हाल में सत्ता से दूर नहीं रह सकती. उसके लिए वे कुछ कर सकते हैं. जनता सब देख रही है. बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान और अब उसके बाद भी बंगाल में लगातार बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच झड़प हो रही है.

By

Published : Jun 11, 2019, 5:10 PM IST

Updated : Jun 11, 2019, 5:36 PM IST

डिजाइन इमेज

रायपुर: बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के बीच चल रही खींचतान और हिंसात्मक घटनाओं पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेन ने कहा कि बंगाल में चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है.

बंगाल में चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही BJP: बघेल

बीजेपी को केवल सत्ता से प्यार है. वह किसी भी हाल में सत्ता से दूर नहीं रह सकती. उसके लिए वे कुछ कर सकते हैं. जनता सब देख रही है. बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान और अब उसके बाद भी बंगाल में लगातार बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच झड़प हो रही है. लगातार हिंसक घटनाएं घट रही है और अब तक दस से अधिक कार्यकर्ताओं की जान जा चुकी है.

बीजेपी का राष्ट्रवाद केवल चुनाव तक
सीएम बघेल ने कहा कि चुनाव के दौरान राष्ट्रवाद के मुद्दे को बीजेपी ने खूब भुनाया. पुलवामा और बालाकोट के हमले के चुनाव में भुनाया गया लेकिन अब जब सेना का एक जहाज गायब है तो बीजेपी चुप है. 14 जवान और एक वायुयान लापता है, लेकिन अब तक उस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया. लिहाजा स्पष्ट है कि बीजेपी का राष्ट्रवाद केवल चुनाव के लिए है.

Last Updated : Jun 11, 2019, 5:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details