छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रमन सिंह का टिकट खुद कंफर्म नहीं, ख्याली पुलाव ना पकाएं: सीएम भूपेश बघेल

By

Published : Sep 20, 2021, 3:29 PM IST

Updated : Sep 20, 2021, 7:00 PM IST

टी एस सिंहदेव के दिल्ली रवाना पर रमन सिंह के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार कर कहा है कि वह "ख्याली पुलाव ना पकाएं'.

CM Bhupesh Baghel-Raman Singh
सीएम भूपेश बघेल-रमन सिंह

रायपुर: पूर्व सीएम रमन सिंह (Former CM Raman Singh) की ओर से दिए गए स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdeo) को लेकर दिए गए बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि रमन सिंह ख्याली पुलाव ना पकाएं वह अपने दल और अपनी स्थिति को पहले देखें. सीएम भूपेश (Bhupesh Baghel) ने रमन सिंह को नसीहत देते हुए कहा कि वह किसी के घर में ताक झांक ना करें.

रमन सिंह का टिकट खुद कंफर्म नहीं- भूपेश बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने यह बयान रमन सिंह की ओर से टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdeo) के दिल्ली रवाना पर जवाब दिया है. इससे पहले रमन सिंह ने कहा था कि टीएस सिंह देव दिल्ली जाते समय काफी आशान्वित हैं. यह बात उन्होंने ढाई-ढाई साल के फार्मूले को इंगित करते हुए कही थी. भूपेश बघेल ने कहा कि रमन सिंह कि वह बात याद आ रही है जब वह कहते थे कि भूपेश सुबह तैयार होकर मीडिया से बात करते हैं और उनके पास कोई काम नहीं है, जो आज रमन सिंह पर लागू हो रही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी में डी. पुरंदेश्वरी (State in-charge D. Purandeshwari) कह चुकी हैं कि मुख्यमंत्री का अभी कोई चेहरा नहीं है. उन्होंने रमन सिंह (Raman Singh) को लेकर कहा कि इस बात का जवाब देना मैं उचित नहीं समझता हूं.

सिंहदेव के दिल्ली दौरे पर रमन ने ली चुटकी, कहा-उनका चेहरा देख लगता है कि वे आशान्वित हैं

आगामी चुनाव के लिए भाजपा में टिकट की होड़ को लेकर भूपेश बघेल ने रमन सिंह को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि रमन सिंह को उनके टिकट के कट जाने की चिंता है. क्योंकि वह अपने बेटे को टिकट नहीं दिला पाए थे और अब उनकी टिकट कटने वाली है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने दुर्ग जिले के लिए रवाना होने से पहले पत्रकारों से कही. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहकारिता सम्मेलन (cooperative conference) में शामिल होने दुर्ग रवाना हुए हैं. उनके साथ गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू और कृषि मंत्री रविंद्र चौबे है.

सिंहदेव के दिल्ली जाने वाले बयान क्या बोले थे रमन सिंह

सिंहदेव के दिल्ली रवाना होते ही पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Former Chief Minister Dr. Raman Singh) ने कहा था कि स्वास्थ्य मंत्री के चेहरे को देखकर लगता है कि वे आशान्वित हैं. रमन सिंह ने कहा कि दिल्ली जाते हैं पर क्यों जा रहे हैं, इसके बारे में वे नहीं बताते हैं. कांग्रेस के आला नेता और स्वास्थ्य मंत्री के बीच क्या बात हुई है, यह भी नहीं बताते हैं. सभी केवल अनुमान लगा रहे हैं, कब क्या होने वाला है.

Last Updated : Sep 20, 2021, 7:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details