छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Raipur: डीडीएलजे की तर्ज पर बनी छॉलीवुड फिल्म 'मैं तोर दीवाना तैं मोर दीवानी'

By

Published : Apr 5, 2023, 6:01 PM IST

Updated : Apr 5, 2023, 7:21 PM IST

छत्तीसगढ़ फिल्मों के लिए इन दिनों बेहतरीन प्रयास किए जा रहे हैं. प्रदेश में छॉलीवुड ही नहीं भोजपुरी और हिंदी फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग भी खूब हो रही है. इस माहौल ने स्थानीय कलाकारों को भी उभरने का मौका दिया है. ऐसी ही एक फिल्म है 'मैं तोर दीवाना तै मोर दीवानी'. 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की तर्ज पर बन रही इस फिल्म में अभिनेता विवेक कटारिया और अभिनेत्री नेहा वासनिक मुख्य भूमिकाओं में हैं. dilwale dulhania le jayenge

Main Tor Deewana Tai Mor Deewani
मैं तोर दीवाना तै मोर दीवानी

मैं तोर दीवाना तैं मोर दीवानी

रायपुर: प्रेस क्लब में बुधवार को छॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'मैं तोर दीवाना तैं मोर दीवानी' का पोस्टर विमोचन किया गया. प्रोडक्शन टीम ने फिल्म की 80 फीसदी शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी. साथ ही बताया कि यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसे दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे की तर्ज पर बनाया जा रहा है. इसके निर्माता महेश राजपूत हैं. सोनू राजपूत के निर्देशन में अभिनेता विवेक कटारिया और अभिनेत्री नेहा वासनिक पर कहानी फिल्माई जा रही है.

स्थानीय गायकों ने गीतों को दी है आवाज:फिल्म के गीतों को दिलीप सिंह, प्रियांशी तिवारी, निखिल श्रीवास्तव, निशा राजपूत, पतंजलि ठाकुर और संध्या कौर ने अपनी आवाज दी है. विजय ध्रुव इस फिल्म के कोरियोग्राफर हैं और पोस्टर रतीभान चौहान ने तैयार किया है. फिल्म के मुख्य कलाकार विवेक कटारिया ने बताया कि "यदि आप इस फिल्म को देखेंगे तो आपको डीडीएलजे यानी कि दिलवाले दुल्हनिया मूवी की याद जरूर आएगी. फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं हुई है. जुलाई या अगस्त के आसपास इसे रिलीज करने का सोचा जा रहा है." फिल्म निर्माता महेश राजपूत ने बताया कि "यह फिल्म बहुत अच्छी है. हमारी टीम ने पूरी जान लगा दी है, इसे बनाने में. यह एक लव स्टोरी मूवी है."

यह भी पढ़ें- Chhattisgarhi Film Kiran दुबई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में छत्तीसगढ़ी फिल्म 'किरण' ने जीता बेस्ट कॉन्सेप्ट अवॉर्ड

बालौदाबाजार और महासमुंद में फिल्माए गए सीन:फिल्म की शूटिंग जनवरी महीने में शुरू हुई थी. बालौदाबाजार, महासमुंद, डोंगरीपाली गांव में फिल्म शूट की गई. यह लव स्टोरी और कॉमेडी से भरपूर पारिवारिक फिल्म है. फिल्म के एक्शन सीन के दौरान अभिनेता विवेक कटारिया के पैरों में चोट आई थी, वहीं सेकेंड लीड एक्ट्रेस भी घायल हो गईं. प्रोडक्शन टीम के मुताबिक "यह फिल्म काफी सादगी से बनाई गई है, जो कि दर्शकों को काफी पसंद आएगी. फिल्मी डायलॉग और एक्शन सीन बहुत ही जबरदस्त हैं. इस फिल्म में 4 गाने फिल्माए जा चुके हैं."

Last Updated : Apr 5, 2023, 7:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details