छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Nov 13, 2020, 1:18 PM IST

ETV Bharat / state

छत्तीसगढ़ के इस पुलिसवाले ने जीता दिल, मिला सम्मान, सीएम ने की तारीफ

पुलिसकर्मी हरिशंकर नायक ने सोशल मीडिया के जरिए 24 हजार रुपए उन लोगों में बांटे, जिनकी दिवाली फीकी थी. हरिशंकर की इस कोशिश पर जहां उन्हें सम्मान मिला है, वहीं सीएम ने भी तारीफ की है.

Photo of harishankar nayak
हरिशंकर नायक

रायपुर: किसी की मुस्कुराहटों पर हो निसार..किसी का दर्द मिल सके तो ले उधार...जीना इसी का नाम है... अनाड़ी फिल्म की ये गाना आपने सुना ही होगा. हकीकत में ऐसा करने वाले बहुत कम होते हैं. छत्तीसगढ़ के पुलिस जवान हरिशंकर नायक का दिल ऐसा ही है. उन्होंने इस दिवाली कुछ घरों की मुस्कान लौटाई है. सीएम भूपेश बघेल ने भी इस काम के लिए उनकी सराहना की है.

पुलिसकर्मी हरिशंकर नायक ने सोशल मीडिया के जरिए कमाए 24 हजार रुपए आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को दिए हैं, जिससे उनका घर भी दिवाली पर रोशन हो सके. उनके इस कदम से दूसरे लोगों ने भी प्रेरणा ली है. हरिशंकर के इस नेक काम के लिए डीजीपी डी एम अवस्थी ने उन्हें इंद्रधनुष सम्मान से सम्मानित किया.

पढ़ें:SPECIAL: ट्रैफिक रूल्स तोड़े तो घर आएगा चालान, ऑनलाइन होगा पेमेंट

मुख्यमंत्री बघेल ने की तरीफ

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी पुलिसकर्मी हरिशंकर नायक की तारीफ में ट्वीट किया है. सीएम ने लिखा कि, 'पुलिसकर्मी हरिशंकर नायक का‌ मैं अभिनंदन करता हूं. इसी तरह की सोच पुलिस की छवि को निखारती है.'

सोशल मीडिया ने की तारीफ

सोशल मीडिया पर लोग हरिशंकर की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें असली हीरो बता रहे हैं. सीएम ने भी इसे पुलिसवालों की छवि बदलने वाला बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details