छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरोना नियमों का पालन करते हुए घर पर ही मनाएं होली: गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू

By

Published : Mar 28, 2021, 12:20 PM IST

छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने प्रदेशवासियों को होली की बधाई और शुभकामनाएं दी है. साथ ही सभी से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है.

home minister tamradhwaj sahu
ताम्रध्वज साहू

रायपुर:सोमवार को होली का त्योहार मानाया जाएगा. छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने प्रदेशवासियों को होली की बधाई और शुभकामनाएं दी है. साथ ही उन्होंने सभी से जारी गाइडलाइन का पालन करने और घर पर रहकर ही होली का त्योहार मनाने की अपील की है.

उन्होंने अपने संदेश में कहा कि होली का ये त्योहार सभी के जीवन में खुशियां लेकर आए. यहीं मेरी भगवान से प्रार्थना है. उन्होंने सभी को घर में रहकर ही होली का त्योहार मनाने के लिए कहा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना के केस एक बार फिर बढ़ने लगे हैं. कोरोना के फैलाव को रोकरने के लिए हम सभी कर घर पर रहना और कोरोना गाइडलाइन का पालन करना बेहद जरूरी है. उन्होंने कहा कि सभी के प्रयास से ही प्रदेश में कोरोना के केस में काफी कमी आई थी. सभी को मिलकर कोरोना को वापस भगाना होगा.

सभी से सहयोग करने की अपील

गृह मंत्री साहू ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में देशभर में कोरोना के मरीजों की संख्या में काफी बढ़ोत्तरी हुई है. छत्तीसगढ़ में भी इसके आंकड़े तेजी से बढ़े हैं. छत्तीसगढ़ में शनिवार को इस साल के सबसे ज्यादा 3 हजार 162 कोरोना मरीज मिले हैं. 11 कोरोना मरीजों ने अपनी जिंदगी गंवा दी.अब एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 17 हजार के पार पहुंच चुकी है. ये हम सबके लिए चिंता का विषय है. छत्तीसगढ़ सरकार पूरी तैयारी के साथ इसे रोकने में लगी है. आप सभी इसमें सहयोग करें.

3162 नए कोरोना मरीजों के साथ आंकड़ा 17 हजार पार

घर में रहकर होली मनाने की अपील

गृहमंत्री साहू ने कहा कि इस साल उन्होंने होली के सभी सामाजिक कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. होली नहीं मनाने का भी निर्णय लिया है. उन्होंने प्रदेशवासियों से काहा कि वे सभी निर्देशों का पालन करते हुए अपने घर में ही होली का त्योहार मनाएं. उन्होंने कहा कि यदि हम सभी सही दिशा में शासन और पुलिस विभाग को सहयोग करते हुए आगे बढ़ेंगे तो इस महामारी को जल्द ही खत्म कर पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details