छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में शराब की होगी होम डिलेवरी, सरकार ने जारी किया टोल फ्री नंबर

By

Published : May 10, 2020, 12:51 AM IST

छत्तीसगढ़ सरकार ने सोशल डिस्टेंसिंग को देखते हुए ऑनलाइन शराब बिक्री शुरू कर दी है. शराब प्रेमी टोल फ्री नंबर और वेबसाइट के जरिए शराब ऑर्डर कर सकते हैं.

Chhattisgarh government started online liquor sale in raipur
ऑनलाइन ऑडर होगी शराब

रायपुर: छत्तीसगढ़ में शराब बिक्री ने निर्णय के बाद शराब की दुकानों में ज्यादा भीड़ जमा हो रही थी. जिसे नियंत्रित करने के लिए सरकार ने दूसरा तरीका ढूंढ़ लिया है. अब छत्तीसगढ़ सरकार शराब की होम डिलेवरी करेगी. घर बैठा कोई भी व्यक्ति ऑनलाइन बुकिंग के जरिए शराब अपने घर मंगवा सकता है. छत्तीसगढ़ सरकार ने इसके लिए csmcl.in ऐप और 14405 टोल फ्री नंबर जारी किया है.

इस ऐप से ऑनलाइन ऑडर करे शराब

ऑनलाइन बुकिंग के लिए ग्राहक अपने मोबाइल के गूगल प्ले स्टोर से CSMCLonline ऐप को डाउनलोड कर इसके जरिए ऑनलाइन शराब ऑर्डर कर सकते हैं. ऑनलाइन बुकिंग के लिए ग्राहक को अपना नाम, आधार कार्ड, जन्म वर्ष और मोबाइल नंबर देकर पंजीयन करना होगा. ग्राहक को अपने घर के नजदीक की दुकान का चयन करने की सुविधा होगी.

ज्यादा जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी

डिलीवरी ब्वॉय आधार कार्ड चेक कर आपके घर तक शराब की डिलीवरी करेगा. डिलीवरी पूरी होने की जानकारी सुपरवाइजर को ऐप के माध्यम से प्राप्त हो जाएगी. ग्राहक ऑनलाइन बुकिंग के बारे में टोल फ्री नंबर 14405 के माध्यम से भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details