छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जयपुर पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने किया स्वागत

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायकों का राजस्थान आना-जाना लगातार बना हुआ है. वहीं, सोमवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी जयपुर पहुंचे. बघेल के जयपुर पहुंचने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने एयरपोर्ट पहुंच कर उनका स्वागत किया.

By

Published : Nov 11, 2019, 5:29 PM IST

Updated : Nov 11, 2019, 6:06 PM IST

जयपुर पहुंचे सीएम भूपेश बघेल

जयपुर. महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट को लेकर राजस्थान में कांग्रेस के विधायकों का आना-जाना लगा हुआ है. इसी कड़ी में कांग्रेस के छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी जयपुर पहुंचे. बता दें कि भूपेश बघेल की सुरक्षा व्यवस्था के लिए जयपुर एयरपोर्ट पर पुख्ता इंतजाम किए गए थे. इस दौरान कांग्रेस के कुछ बड़े नेता उनको रिसीव करने भी जयपुर एयरपोर्ट पर मौजूद रहे.

जयपुर पहुंचे सीएम भूपेश बघेल

वहीं, राजस्थान विधानसभा के मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी ने भूपेश बघेल को एयरपोर्ट पर रिसीव किया. जहां कुछ देर पहले ही राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे और उनके साथ कांग्रेस महाराष्ट्र के कुछ विधायक जयपुर से चार्टर प्लेन के जरिए दिल्ली के लिए रवाना हुए थे.

पढ़ें : गांधी परिवार के प्रति हमदर्दी दिखाना कांग्रेस की सियासत के लिए जरूरी दिखावा : गुलाबचंद कटारिया

बता दें कि शाम 4 बजे सीडब्ल्यूसी की एक अहम बैठक दिल्ली में है, जिस पर महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर भी चर्चा की जाएगी. वहीं, 3 दिन से महाराष्ट्र कांग्रेस के 44 विधायक राजधानी जयपुर के एक निजी रिसोर्ट में रुके हुए हैं. जिसके बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भी उनसे मिलने रिसोर्ट पहुंचेंगे.

Last Updated : Nov 11, 2019, 6:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details