छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Chhattisgarh BJP chakka jam: छत्तीसगढ़ में 400 से ज्यादा जगहों पर भाजपा का चक्काजाम

By

Published : Feb 17, 2023, 10:23 AM IST

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में महीनेभर के अंदर नक्सलियों ने चार भाजपा नेताओं की हत्या की है. नक्सलगढ़ में भाजपा नेताओं की निर्मम हत्या को लेकर शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के 78 विधानसभा में भाजपा चक्का जाम करेगी. दोपहर 2 बजे से 4 बजे तक छत्तीसगढ़ में 400 से ज्यादा जगहों पर भाजपा के कार्यकर्ता चक्का जाम करेंगे. chhattisgarh bjp road jam protest

Chhattisgarh BJP chakka jam
भाजपा का राज्यव्यापी चक्काजाम

बस्तर:भाजपा ने इस आंदोलन के लिए अलग अलग क्षेत्रों में कई बड़े नेताओं की जिम्मेदारी तय की है. जिसमें मुख्य रूप से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, सांसद सुनील सोनी, पूर्व मंत्री और बीजोपी प्रवक्ता राजेश मूणत रायपुर शहर में जाम का मोर्चा संभालेंगे. धमतरी में विधायक और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर, रंजना साहू, भाटापारा में शिवरतन शर्मा, भिलाई में सांसद विजय बघेल, सरगुजा में नंदकुमार साय, रामविचार नेताम, विष्णुदेव साय, सांसद गोमती साय, शिवशंकर पैकरा, कृष्णकुमार राय, गणेशराम भगत, रोहित साय, भरत साय चक्का जाम का मोर्चा संभालेंगे.

यहां इनको मिली जिम्मेदारी:बिलासपुर में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, धरमलाल कौशिक, भूपेन्द्र सवन्नी, अकलतरा में विधायक सौरभ सिंह, मुंगेली में पुन्नूलाल मोहले, रायगढ़ में ओपी चैधरी, दुर्ग में सरोज पांडेय, सांसद विजय बघेल, भिलाई प्रेमप्रकाश पांडेय, कवर्धा में विजय शर्मा सहित प्रदेश के 78 विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता चक्का जाम कर धरना प्रदेश करेंगे.

यह भी पढ़ें: Congress Plenary Session in raipur: क्या छत्तीसगढ़ में राष्ट्रीय अधिवेशन से कांग्रेस को मिलेगी नई ताकत ?

जगदलपुर में आईजी कार्यलय का भाजपा ने किया घेराव:बस्तर संभाग में हो रहे लगातार भाजपा नेताओं के हत्या को लेकर बीजेपी ने मोर्चा खोल रखा है. प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान उठाते हुए भाजपा ने गुरुवार को जगदलपुर में आईजी कार्यलय का घेराव किया. घेराव से पहले जगदलपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक बड़ी रैली निकाली. जिसके बाद उन्होंने शहर में रैली निकाल कर आईजी दफ्तर का घेराव किया. बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव के नेतृत्व में भाजपा ने प्रदर्शन किया. प्रदर्शन विधानसभा नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल सहित भाजपा के कई नेता शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details