छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

होशंगाबाद में छविंद्र कर्मा ने दिखाई अपनी कुंडली, इस शास्त्री ने बताया भविष्य

सलवा जुडूम के संस्थापक एवं दिग्गज कांग्रेस नेता स्वर्गीय महेंद्र कर्मा के बेटे छविंद्र कर्मा अपनी कुंडली जानने के लिए छत्तीसगढ़ के रायपुर से होशंगाबाद पहुंचे.

By

Published : Oct 25, 2020, 3:02 AM IST

chaviendra-karma-arrives-in-hoshangabad-from-chhattisgarh
होशंगाबाद में छविंद्र कर्मा ने दिखाई अपनी कुंडली

होशंगाबाद। छविंद्र कर्मा अपनी कुंडली जानने के लिए छत्तीसगढ़ के रायपुर से मध्यप्रदेश के होशंगाबाद पहुंचे. जहां उन्होंने होशंगाबाद जिले की इटारसी तहसील के ग्राम ढाबा खुर्द पहुंचकर ज्योतिषाचार्य पंडित रामस्वरूप शर्मा से भेंट की और उन्हें अपनी कुंडली दिखाई.

ज्योतिषाचार्य पंडित रामस्वरूप शर्मा के बेटे मृत्युंजय शर्मा ने बताया कि कर्मा के करीबी दोस्त उनके पिता से जुड़े हुए हैं. वह (छविंद्र कर्मा) समय- समय पर ज्योतिषी मार्गदर्शन लेते रहते हैं. मृत्युंजय शर्मा के मुताबिक उनके संपर्क के चलते ही अब कर्मा अपनी कुंडली दिखवाकर भविष्य जानने रायपुर से यहां आये हैं.

होशंगाबाद में छविंद्र कर्मा ने दिखाई अपनी कुंडली

भीमा मंडावी नहीं, मैं था नक्सलियों के निशाने पर : छबिंद्र कर्मा

मृत्युंजय शर्मा ने कहा कि छविंद्र कर्मा के दौरा कार्यक्रम मिलने के बाद डोलरिया तहसीलदार और टीआई का फोन आया था. वहीं प्रशासन ने भी कर्मा के आने की जानकारी उनसे मांगी है. बता दें कि ज्योतिषाचार्य रामस्वरूप शर्मा ज्योतिष शास्त्री हैं. छविंद्र कर्मा सड़क मार्ग से होते हुए होशंगाबाद पहुंचे हैं और वह शनिवार शाम 5 बजे रायपुर के लिए वापस रवाना हो जाएंगे.

छविंद्र कर्मा ने दिखाई अपनी कुंडली

कौन है छविंद्र कर्मा

छविंद्र कर्मा सलवा जुडूम के संस्थापक दिवंगत महेंद्र कर्मा के बेटे हैं. उन्हें राज्य सरकार द्वारा जेड प्लस सुरक्षा मिली है, इससे पहले छविंद्र कर्मा दंतेवाड़ा से पूर्व जिला पंचायत के पद पर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details