छत्तीसगढ़

chhattisgarh

केंद्र सरकार की अपील सुन्दरकेरा गांव में दिख रही बेअसर

By

Published : Apr 4, 2020, 12:32 AM IST

केंद्र सरकार की अपील सुन्दरकेरा गांव में बेअसर दिख रही है. दरअसल लॉकडाउन के बाद भी यहां जिला पंचायत रायपुर और जनपद पंचायत अभनपुर के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने पत्र भेजकर मनरेगा के काम को चालू करवाने को कहा है.

Central government
केंद्र सरकार की अपील सुन्दरकेरा गांव में दिख रहा बेअसर

रायपुर/ अभनपुर: एक ओर जहां देश कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहे हैं. वहीं इस संकट के घड़ी में केंद्र सरकार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है, जिसके लिए ही पूरे देश में लॉकडाउन घोषित किया गया है. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने पर जोर दिया जा रहा है, लेकिन अभनपुर के सुन्दरकेरा गांव में इन नियमों की धाज्जियां उड़ाते दिख रही है.

पत्र की कॉपी

सुन्दरकेरा गांव में मनरेगा का काम चालू

ग्राम सुन्दरकेरा के उपसरपंच और रोजगार सहायक ने बताया कि जिला पंचायत रायपुर और जनपद पंचायत अभनपुर के मुख्य कार्यपालन अधिकारी की ओर से पत्र भेजकर मनरेगा के काम चालू करवा कर ग्रामीणों को काम देने को कहा गया है. वहीं केंद्र सरकार इस समय कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को जागरूक कर रही है, लेकिन सुन्दरकेरा गांव में इन नियमों को पूरी तरह पालन न कर सरकार की ओर से की गई अपील को नकारते देख गया. वहीं जिला पंचायत की ओर से आदेश की बात कही गई है.हालांकि दिए गए पत्र में गांव का नाम उल्लेखित नहीं किया गया है.

पत्र की कॉपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details