छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: शराब दुकान में 4 कर्मचारियों ने मिलकर 16 लाख 36 हजार रुपये का किया गबन

रायपुर के कबीर नगर स्थित शराब दुकान में लाखों रुपये का गबन करने वाले 4 आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है. सुपरवाइजर और कर्मचारियों ने मिलकर करीब 16 लाख 36 हजार रुपये गायब कर दिया है.

By

Published : Aug 11, 2020, 8:56 PM IST

Kabir Nagar Police Station Raipur
आबकारी विभाग गबन का मामला

रायपुर:राजधानी के कबीर नगर थाना अंतर्गत शराब दुकान में सुपरवाइजर और कर्मचारियों ने लाखों रुपये का गबन किया है. पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ गबन का अपराध दर्ज किया है. घोटाले की राशि करीब 16 लाख 36 हजार रुपये है.

मामला शहर के हीरापुर क्षेत्र के शराब दुकान की है. केस में एक सुपरवाइजर सहित 3 सेल्समैन शामिल है. शराब दुकान का सुपरवाइजर अतुल शुक्ला, सेल्समैन दीपक साहू, राकेश साहू और गौरव कुमार कुर्रे के खिलाफ पुलिस ने गबन का केस दर्ज किया है.

सभी चेक हुआ बाउंस

मामले का खुलासा होने के बाद आरोपियों ने गलती स्वीकारते हुए रकम वापस करने का आश्वासन दिया था. इसके लिए सभी आरोपियों ने रकम वापसी के लिए आबकारी विभाग को बाकायदा चेक दिया था, लेकिन सभी चेक बाउंस हो गया, जिसके बाद आबकारी विभाग ने मामला पुलिस को सौंप दिया. कबीर नगर थाने में सभी सेल्समैन और सुपरवाइजर के खिलाफ गबन का केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details