छत्तीसगढ़

chhattisgarh

तेलीबांधा के क्वींस क्लब में चली गोली, होटल संचालक का बेटा गिरफ्तार

By

Published : Sep 28, 2020, 5:34 AM IST

Updated : Sep 28, 2020, 11:33 AM IST

रायपुर के क्वींस क्लब में देर रात फायरिंग का केस सामने आया है. पुलिस ने हितेश पटेल नाम के युवक को गिरफ्तार किया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

Bullets fired at Queens Club
तेलीबांधा के क्वींस क्लब में चली गोली

रायपुर: राजधानी रायपुर के VIP रोड स्थित क्वींस क्लब में देर रात फायरिंग के केस में पुलिस ने बिल्डर और होटल संचालक सुबोध सिंघानिया के बेटे हर्षित सिंघानिया सहित सूरज शर्मा को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान क्वींस क्लब में पार्टी ऑर्गेनाइज की गई थी. पार्टी के दौरान दो गुटों में झड़प होने पर हितेश पटेल नाम के युवक ने गोली चलाई है.

तेलीबांधा के क्वींस क्लब में चली गोली

फायरिंग की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे रायपुर एडिशनल एसपी लखन पटले ने बताया कि क्वींस क्लब में गोली चलने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है. हितेश पटेल नाम के युवक के गोली चलाने की बात सामने आई है. क्वींस क्लब में कोई पार्सल लेने आया हुआ था, उसके साथ विवाद हुआ, जिसके बाद हवा में गोली चलाई गई थी. इसकी जांच की जा रही है.

पढ़ें-अंतरराज्यीय लूट गिरोह का पर्दाफाश, रात के अंधेरे में हाईवे पर करते थे लूटपाट

पुलिस ने बताया कि होटल के सभी स्टाफ फरार हो चुके हैं. होटल मालिक अभी पहुंचे हुए हैं. उनसे बातचीत की जा रही है जिसके बाद पता चलेगा कि यहां कितने लोग थे और किसकी अनुमति पर होटल खुला रखा गया था. जिसने गोली चलाई थी, उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. दो महिला भी मौके पर मौजूद थी. लेकिन महिला अभी बातचीत करने की स्थिति में नहीं है. इस वजह से उनसे बाद में पूछताछ की जाएगी. फिलहाल पार्टी के बारे में कुछ पता नहीं चला है.

Last Updated : Sep 28, 2020, 11:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details