छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Bulldozer politics in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में बुलडोजर पॉलिटिक्स, भूपेश बघेल ने अरुण साव को दी नसीहत,पहले अपने घर से करें शुरुआत

Bulldozer politics in Chhattisgarh उत्तरप्रदेश की तर्ज पर अब छत्तीसगढ़ में बुलडोजर पॉलिटिक्स शुरू हो गई है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव के भ्रष्टाचारियों पर बुलडोजर चलाने वाले बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार किया है.

By

Published : Aug 14, 2023, 5:21 PM IST

Bulldozer politics in Chhattisgarh
भूपेश बघेल ने अरुण साव को दी नसीहत

छत्तीसगढ़ में बुलडोजर पॉलिटिक्स

रायपुर:छत्तीसगढ़ की सियासत में भी अब बुलडोजर की एंट्री हो गई है. पहले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने भूपेश सरकार को घेरा और आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए बुलडोजर की कार्रवाई का जिक्र किया. अब सीएम भूपेश बघेल ने अरुण साव के बयान पर पलटवार कर उन्हें नसीहत भी दी है.

अरुण साव के बयान पर सीएम का पलटवार:अरुण साव के जिस बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने पटलवार किया है, वह बयान उन्होंने रविवार को दिया है. दरअसल छत्तीसगढ़ में अरुण साव के बतौर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर रविवार को बुलडोजर से फूलों की बारिश की गई. इसके बाद अरुण साव ने भूपेश बघेल सरकार पर तीखा हमला किया. अरुण साव यह कहने से भी नहीं चूके कि छत्तीसगढ़ में बुलडोजर वाली सरकार जरूरी है. अब अरुण साव के इसी बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर हमला किया है.

सीएम भूपेश ने अरुण साव को दी ये नसीहत: सीएम भूपेश बघेल ने अरुण साव के बयान पर पलटवार कर कहा कि खुद रमन सिंह ने स्वीकार किया था कि एक साल कमीशनखोरी बंद कर दो, 30 साल राज करेंगे. कमीशन बंद नहीं हुआ और सत्ता से चले गए.

''अरुण साव पहले अपने घर से शुरुआत करें कि कितने कमीशनखोर हैं. उनके घरों में क्या चलाना है चलाएं. हम लोग बुलडोजर चलाने में विश्वास नहीं करते. कानून पर विश्वास करते हैं.''-भूपेश बघेल,सीएम

"भाजपा कर रही नफरत की राजनीति" :सीएम भूपेश बघेल ने यह दावा भी किया कि छत्तीसगढ़ में कानून का राज है. भाजपा नफरत की राजनीति कर रही है. विपक्ष का मूल आधार हिंसा और नफरत है, जबकि कांग्रेस प्रेम और भाईचारे में विश्वास करती है. भूपेश बघेल ने यह तक कहा कि भाजपा को सिर्फ सत्ता चाहिए. कांग्रेस जोड़ने की बात करती है लेकिन भाजपा तोड़ने की बात करती है.

Mallikarjun Kharge Targets PM Modi: मल्लिकार्जुन खड़गे का पीएम मोदी पर हमला, मणिपुर हिंसा पर ब्लेम गेम का लगाया आरोप, बीजेपी का पलटवार
Chhattisgarh AAP Protest: कोंडागांव में आप ने मोहन मरकाम पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- "पहले विधानसभा में मामला उठाते है फिर दबा देते हैं"

क्या था अरुण साव का बयान ? :आपको बता दें कि भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने कहा था कि "एक-एक कार्यकर्ता और पार्टी के सभी नेताओं को साथ लेकर राज्य की अन्यायी, वादाखिलाफी सरकार को उखाड़ फेंका जाएगा. भाजपा कार्यकर्ताओं के उत्साह और जनता के आशीर्वाद से नवंबर में कमल खिलेगा. छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनेगी. छत्तीसगढ़ एक बार फिर खुशहाली और विकास की ओर आगे बढ़ेगा. प्रदेश में बढ़ रहे अपराध पर बुलडोजर चलाया जाएगा". अरुण साव के इसी बयान को लेकर सीएम भूपेश ने तीखा हमला किया है. अब देखना होगा कि बुलडोजर पॉलिटिक्स पर जारी यह बवाल कब खत्म होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details