छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, फिर खुद फांसी के फंदे पर झूल गया

पचपेड़ी नाका में शुक्रवार सुबह प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या करके खुद फांसी लगाकार दी जान. घटना की सूचना मिलने पर टिकरापारा पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jan 3, 2020, 4:43 PM IST

Updated : Jan 3, 2020, 5:49 PM IST

Boyfriend hangs himself after killing his lover in Raipur
प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या

रायपुर: राजधानी रायपुर में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. नए साल के तीन दिनों के भीतर ही शहर में 10 से भी ज्यादा अपराध की घटनाएं सामने आ चुकी है. रायपुर टिकरापारा में प्रेमी ने पहले प्रेमिका की चाकू मार कर हत्या कर दी, फिर खुद फांसी के फंदे पर झूल गया. अब तक इस मामले में पुलिस को हत्या के पुख्ता कारणों का पता नहीं चल पाया है.

प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

पुरानी बस्ती के CSP ने बताया कि पचपेड़ी नाका में शुक्रवार सुबह प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या करके खुद को फांसी लगा ली. उसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. जिसके बाद टिकरापारा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ढाबा में काम करते थे दोनों
पुलिस के मुताबिक दोनों युवक-युवती 8 महीने पहले रायपुर आए थे. युवती महासमुंद की है और युवक दुर्ग का है. दोनों यहां पर तंदूरी फैमिली ढाबा रेस्टोरेंट में काम करते थे. मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Last Updated : Jan 3, 2020, 5:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details